Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेटवीरेन्द्र सहवाग की तूफानी पारी के बाद युवराज सिंह ने कहा शेर...

वीरेन्द्र सहवाग की तूफानी पारी के बाद युवराज सिंह ने कहा शेर जितना मर्जी बूढ़ा हो जाए शेर ही रहता है

रायपुर में चल रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का 5वां मुकाबला इंडिया लेजेंड्स (India Legends) और बांग्लादेश लेजेंड्स (Bangladesh Legends) के बीच खेला गया। इस मैच में इंडिया लेजेंड्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज करते हुए लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

इंडिया की जीत में गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया ही और बांग्लादेश की टीम को 109 रनों पर समेट दिया। 110 रनों का पीछा करते हुए इंडिया लेजेंड्स को वीरेंदर सहवाग और सचिन तेंदुलकर ने तूफानी शुरुआत दिलाई और बिना कोई विकेट गंवाए ही टीम को जीत दिला दी। वीरेंदर सहवाग ने 35 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद रहते हुए 80 रनों की तूफानी पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

वीरेंदर सहवाग की पारी के बाद भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। आइए नजर डालते हैं वीरेंदर सहवाग समेत उनकी पारी को लेकर किसने क्या कहा:

(वीरेंदर सहवाग ने अपनी पारी को लेकर कहा, परंपरा , प्रतिष्ठा, अनुशासन। सचिन पाजी के साथ खेलते हुए हिटिंग करके काफी मजा आया।)

(वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, मजा आ गया भाई)

(वीरेंदर सहवाग पाजी की जबरदस्त पारी। 35 गेंदों में 80 रन और सचिन तेंदुलकर पाजी के साथ लेजेंड्री साझेदारी। किसी ने सही कहा है लैजेंड्स कभी रिटायर नहीं होते)

(टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत। वीरेंदर सहवाग ‘क्लास इस परमानेंट’)

(जितना मर्जी बूढ़ा हा जाए, लेकिन रहेगा हमेशा शेर ही। शानदार पारी)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments