Thursday, June 17, 2021
Homeक्रिकेटVIDEO: जिम्बाब्वे के गेंदबाजों के सामने थर-थर कांपे 'बाबर आजम', 2 पारियों...

VIDEO: जिम्बाब्वे के गेंदबाजों के सामने थर-थर कांपे ‘बाबर आजम’, 2 पारियों में बनाए 2 रन

Zim vs Pak: पाकिस्तान और ज़िम्बाब्वे के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में बाबर आजम (Babar Azam) का बल्ला पूरी तरह से खामोश है। जिम्बाब्वे के कमजोर गेंदबाजी आक्रमण के सामने बाबर आजम स्ट्रगल करते हुए नजर आ रहे हैं। ज़िम्बाब्वे के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में बाबर आजम को अब तक 2 बार बल्लेबाजी का मौका मिला लेकिन दोनों ही बार वह फ्लॉप रहे।

ज़िम्बाब्वे के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में जहां बाबर आजम 0 पर आउट हो गए थे वहीं दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भी बाबर आजम की खराब फॉर्म जारी रही। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए बाबर आजम ने दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में महज 2 रन बनाए और ब्लेसिंग की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

बाबर आजम टॉप क्लास के बल्लेबाज हैं इस बात को उन्होंने कई दफा साबित भी किया है लेकिन ज़िम्बाब्वे के खिलाफ उनके बल्ले का सूखा कई सवाल खड़े कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स बाबर आजम को ज़िम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ प्रदर्शन ना कर पाने के चलते काफी ट्रोल कर रहे हैं।

हालांकि, पाकिस्तान टीम के लिए ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट सीरीज काफी अच्छी घट रही है। जहां पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने पारी और 116 रनों से एक आरामदायक जीत दर्ज की थी। वहीं दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन खत्म होने पर भी पाकिस्तान की टीम मजबूत स्थिति में है। पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन खत्म होने पर 4 विकेट के नुकसान पर 268 रन बना लिए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments