इंग्लैंड के खिलाफ आग उगलता है इन दो भारतीय बल्लेबाजों का बल्ला, सेमीफाइनल में दिखा सकते हैं कमाल

 


Ind vs Eng: भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए t20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय क्रिकेट टीम का सामना T20 विश्व कप 2024 से कैसे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होने वाला है। लेकिन आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के इन दो खिलाड़ियों का रिकॉर्ड इंग्लैंड के खिलाफ बहुत अच्छा रहा है जो सेमीफाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम के एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार है कोहली का रिकॉर्ड

T20 फॉर्मेट में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में विराट कोहली का नाम सबसे टॉप पर आता है। विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ 20 T20 मैच खेले हैं। जिसमें विराट कोहली ने बल्लेबाजी करते हुए 639 रन बनाए हैं इस दौरान विराट कोहली के बल्ले से इंग्लैंड के खिलाफ पांच अर्ध शतक निकले हैं।

ऐसा है रोहित शर्मा का रिकॉर्ड

इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली के बाद भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले की लिस्ट में रोहित शर्मा दूसरे नंबर पर आते हैं रोहित शर्मा का भी भला इंग्लैंड के खिलाफ खूब चलता है। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने अभी तक 15 T20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें रोहित शर्मा ने 410 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा के नाम एक शतक भी दर्ज है और हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा ने अविश्वसनीय पारी खेली थी।

0/Post a Comment/Comments