बांग्लादेश का ये खिलाड़ी उड़ा देगा टीम इंडिया की नींद, खतरनाक गेंदबाजी से मचा रहा है तहलका

 


IND vs BAN : रोहित शर्मा के नेतृत्व में  टीम इंडिया मौजूदा समय में खेले जा रहे टी20 विश्व कप 2024 में शानदार फार्म में नजर आ रही है। भारतीय टीम ने ग्रुप चरण में शानदार प्रदर्शन किया और आयरलैंड,पाकिस्तान और यूएसए जैसी टीमों को मात देते हुए सुपर-8 में जगह बनाई और दूसरे चरण के पहले मैच में अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत की है। अब भारत 22 जून को सुपर-8 में बांग्लादेश के सामने होगी। इस दौरान ये चर्चा हो रही है की बांग्लादेश का धाकड़ गेंदबाज भारतीय खिलाड़ियों की मुश्किल बढ़ा सकता है।

IND vs BAN : ये गेंदबाज टीम इंडिया के लिए बन सकता है खतरा

टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में  टीम इंडिया (Team India) शानदार फार्म में चल रही है टीम ने एक के बाद एक मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है। अब भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को हराने के बाद मेगा ईवेंट के सेमीफाइनल की ओर अपने कदम बढ़ा दिए है।

22 जून को भारतीय टीम सुपर-8 का अपना दूसरा मैच बांग्लादेश खिलाफ खेलेगी,दोनों टीमों के बीच यह मैच एंटिगा में खेला जाना है। भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेले जाने वाले इस मैच को लेकर फैंस का यह मानना है की बांग्लादेशी स्पिनर रिशाद होसेन भारतीय बल्लेबाजों के लिए खतरा बन सकते है।

टी20 विश्व कप 2024 में की है कमाल की गेंदबाजी

सुपर-8 में भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेले जाने वाले धमाकेदार मुकाबले में बांग्लादेशी स्पिन गेंदबाज रिशाद होसेन  टीम इंडिया (Team India) के लिए खतरनाक साबित हो सकते है। फैंस बीच इस तरह की बातचीत की जा रही है। मेगा ईवेंट में रिशाद ने 5 मैचों में गेंदबाजी करते हुए कुल 9 विकेट हासिल किए है। इनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए फैंस का यह कहना है की यह खिलाड़ी  टीम इंडिया के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है।

टी20 क्रिकेट में है कमाल के आंकड़े

बांग्लादेश  क्रिकेट टीम (Bangladesh  Cricket Team) के धाकड़ स्पिन गेंदबाज गेंदबाज रिशाद अहमद के टी20 करियर पर नजर डालें तो उनके आंकड़े कमाल के रहे है। उन्होंने 22 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में गेंदबाजी के दौरान 24 विकेट हासिल किए। फैंस का यह कहना है की भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच होने वाले मुकाबले में यह भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर सकते है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के बल्लेबाजों को सावधान रहने की जरूरत है।

0/Post a Comment/Comments