अभी भी सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया फिर तोड़ सकती है भारतीय फैंस का दिल?


 T20 World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अभी तक t20 विश्व कप 2024 तक का सफर बहुत ही लाजवाब रहा है क्योंकि भारत ने अभी तक सभी मैच T20 विश्व कप 2024 में शानदार तरीके से जीते हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम को t20 विश्व कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत ही महत्वपूर्ण मुकाबले खेलना है। अगर ऐसा हुआ तो एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम करोड़ भारतीयों का दिल तोड़ सकती है और टीम इंडिया को सेमीफाइनल की रेस से बाहर कर सकती है।

क्या सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है टीम इंडिया?

कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच t20 विश्व कप 2024 में मुकाबला खेला जाएगा अगर ऑस्ट्रेलिया भारत को इस मैच में बड़े अंतर से हरा देती है तो दोनों टीमों के पास चार-चार पॉइंट हो जाएंगे और ऑस्ट्रेलिया का रन रेट सुधर जाएगा और टीम इंडिया का नेट रन रेट कम हो जाएगा इसके साथ अगर अफगानिस्तान बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज कर लेती है तो नेट रन रेट के हिसाब से दो टीमों को सेमीफाइनल में भेजा जाएगा अगर भारतीय टीम का रन रेट खराब होता है तो टीम इंडिया बाहर भी हो सकती है।

वनडे विश्व कप के फाइनल में हारी थी टीम इंडिया

भारत में हुए वनडे विश्व कप 2023 के टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम चैंपियन बनी थी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में छह विकेट से जीत दर्ज की थी और भारतीय क्रिकेट टीम का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना तोड़ दिया था इसके बाद भारतीय फैंस का दिल पूरी तरह से टूट गया था।

0/Post a Comment/Comments