वर्ल्ड कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने खाई बारबाडोस की पिच की मिट्टी, इमोशनल कर देगी वजह

 


Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का सपना था कि वह एक बार भारतीय टीम को विश्व विजेता जरूर बनाएं। वनडे विश्व कप 2023 में भी टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली थी लेकिन फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया था जिसके बाद रोहित शर्मा का दिल बुरी तरह से टूट गया था। लेकिन रोहित शर्मा ने t20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने कप्तानी में भारत को दिला दिया है। बारबाडोस में भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने पिच की मिट्टी खाई है जिसकी वजह आपको हैरान कर देगी।

रोहित शर्मा ने खाई पिच की मिट्टी

आईसीसी ने t20 विश्व कप 2024 के फाइनल के कई सारे वीडियो अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किए हैं इन वीडियो में आईसीसी ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा बारबाडोस की पिच की मिट्टी खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दे कि बारबाडोस की पिच भारतीय कप्तान भी नहीं बल्कि करोड़ों भारतीय फैंस का सपना पूरा हुआ है जिसे भारतीय फैंस और रोहित शर्मा का भी नहीं भूल। इस पल को और भी यादगार बनाने के लिए रोहित शर्मा ने बारबाडोस की पिच की मिट्टी खाई है।

रोहित ने लिया संन्यास

चैंपियन बनने के साथ रोहित शर्मा ने अपने फैंस को बड़ा झटका भी दे दिया है क्योंकि रोहित शर्मा ने बारबाडोस की पिच पर अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेला है। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से रोहित शर्मा आखिरी बार T20 मैच खेलते हुए नजर आए हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम 17 साल बाद t20 विश्व कप की विनर भी बनी है।

0/Post a Comment/Comments