भारतीय बल्लेबाजों को इस अफगान गेंदबाज से रहना होगा सतर्क, खड़ी कर सकता है मुश्किलें

 


Ind vs Afg: t20 विश्व कप 2024 के ग्रुप पर स्टेट के मैचों में गेंदबाजों का बोलबाला देखने को मिला था। न्यूयॉर्क में हुए मैचों की पिच तेज गेंदबाजों को बहुत ही ज्यादा मदद की थी जिस कारण t20 विश्व कप 2024 में ज्यादातर मैच लो स्कोरिंग हुए हैं। सुपर 8 में भारतीय क्रिकेट टीम को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच खेलना है लेकिन भारतीय बल्लेबाजों को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के इस गेंदबाज से सतर्क रहना होगा।

राशिद खान से बच के रहे भारतीय बल्लेबाज

राशिद खान का नाम दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिन ऑल राउंडर खिलाड़ियों में आता है। राशिद खान अपनी खतरनाक गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के विकेट गिरा चुके हैं। बारबाडोस की पिच पर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है जिस कारण भारतीय बल्लेबाजों को राशिद खान से सतर्क रहना होगा। राशिद खान ने आईपीएल में काफी लंबे समय तक भारतीय खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेला है।

ऐसा है राशिद खान का क्रिकेट करियर

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी राशिद खान ने अभी तक 88 इंटरनेशनल T20 मैच खेले हैं जिसमें राशिद खान ने 144 विकेट लिए हैं। साल 2015 में राशिद खान ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अपना पहला अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेला था जिसके बाद से राशिद खान अफगानिस्तान के एक मुख्य गेंदबाज बन चुके हैं। राशिद खान घातक गेंदबाजी के अलावा नीच ले क्रम पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments