बेटे को लेकर फादर्स डे पर छलका शिखर धवन का दर्द, कहा ‘अपने बेटे से बात नहीं कर पाया…’


 Shikhar Dhawan: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का क्रिकेट करियर इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत ही शानदार रहा है। शिखर धवन का क्रिकेट करियर शानदार रहा है उतना ही शिखर धवन की पर्सनल लाइफ में बहुत ही ज्यादा मुश्किलें आई हैं। भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी का तलाक हो चुका है। जिस कारण शिखर धवन अपने बेटे से नहीं मिल पाए फादर्स डे पर शिखर धवन ने इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

धवन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर शिखर धवन सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं शिखर धवन आए दिन सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर करते हैं। लेकिन आज फादर्स डे पर शिखर धवन ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा “अपने पिता को फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं। हर चीज के लिए शुक्रिया। साथ ही मेरे लिए यह एक भावनात्मक फादर्स डे है, क्योंकि मैं अपने बेटे से बात नहीं कर पाया। मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है। इसलिए सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे की शुभकामनाएं, जो इसी भावना का अनुभव कर रहे हैं। उन्हें प्यार और सकारात्मकता भेज रहा हूं।”

टीम इंडिया में नहीं मिल रहा मौका

एक समय ऐसा था जब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ओपनिंग पर रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन आते थे लेकिन युवा खिलाड़ियों की वजह से शिखर धवन को भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया है काफी लंबे समय से धवन भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आए हैं। हाल ही में शिखर धवन को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के टूर्नामेंट में पंजाब के लिए खेलते हुए देखा गया था हालांकि वह चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

0/Post a Comment/Comments