भारतीय टीम के लिए घातक साबित होता है इंग्लैंड का ये गेंदबाज, रोहित-विराट को सेमीफाइनल में कर चुका है आउट

 


T20 World Cup: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय से विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। T20 विश्व कप का पिछला एडिशन साल 2022 में हुआ था जिसमें भी भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में पहुंचे थे t20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में भी इंग्लैंड क्रिकेट टीम का सामना भारतीय क्रिकेट टीम से हुआ था। आपको बता दे कि इंग्लैंड के इस गेंदबाज से भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों को सावधान रहना होगा जो रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं।

इस गेंदबाज से रहना होगा सावधान

आपको बता दे कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन को टॉप गेंदबाजों में गिना जाता है। जब इंग्लैंड टीम को विकेट की जरूरत होती है तब क्रिस जॉर्डन टीम को विकेट देते हैं। जॉर्डन को डेथ ओवरों का स्पेशलिस्ट गेंदबाज भी माना जाता है। लेकिन भारत के खिलाफ क्रिस जॉर्डन का रिकॉर्ड और भी ज्यादा शानदार है जॉर्डन ने भारत के खिलाफ अपने करियर में T20 में सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं। क्रिस जॉर्डन ने भारतीय टीम के खिलाफ 15 T20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 21 विकेट लिए हैं।

पिछले विश्व कप में दिखाया था दम

आपको बता दे कि साल 2022 के सेमीफाइनल में भी भारतीय टीम के खिलाफ इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ t20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में क्रिस जॉर्डन ने इंग्लैंड के लिए तीन विकेट लिए थे जिसमें से क्रिस जॉर्डन ने विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया था और अर्ध शतक लगाने वाले हार्दिक पांड्या का भी विकेट लिया था।

0/Post a Comment/Comments