भारत के विश्व विजेता बनने पर फूट-फूट कर रोने लगे इरफान पठान, कहा ‘मैं यह आखरी सांस तक नहीं भूल पाऊंगा…’

 


Irfan Pathan: भारत में क्रिकेट को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व विजेता बनते देखना हर एक भारतीय फैन का सपना था। रोहित शर्मा के कप्तानी में पूरे देशवासियों का सपना साकार हो गया है हर कोई कल ऐतिहासिक पल पर इमोशनल हो गया है आपको बता दे कि भारतीय टीम के विश्व विजेता बनने के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अपने आंसू नहीं रोक पाए और फूट-फूट कर रोने लगे इसके बाद इरफान पठान ने रोहित शर्मा और टीम के खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया है।

टीम इंडिया की जीत पर इमोशनल हुए इरफान पठान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान t20 विश्व कप 2024 में कमेंटेटर की भूमिका में नजर आए हैं। इरफान पठान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फूट-फूट कर रोटी दिखाई दे रहे हैं और उनकी आंखों में खुशी के आंसू साफ देखे जा सकते हैं। इस दौरान इरफान पठान इमोशनल होते हुए कहते हैं कि “हमारे खिलाड़ियों ने इतिहास में नया पन्ना जोड़ा है, मैं इनका शुक्रगुजार हूं। ये जीत सालों साल तक याद रहेगी, हम आज तक टी20 वर्ल्ड कप 2007 याद करते हैं, वनडे वर्ल्ड कप 1983 याद करते हैं, मैं बुमराह का शुक्रगुजार हूं, मैं रोहित शर्मा का शुक्रगुजार हूं, मैं हार्दिक पांड्या का शुक्रगुजार हूं सूर्यकुमार यादव का कैच तो मैं पूरी जिंदगी में नहीं भुलूंगा। इरफान पठान आगे कहते हैं कि मेरी आखिरी सांस भी चल रही होगी तो मैं याद रखूंगा सूर्यकुमार यादव का कैच। क्योंकि डेविड मिलर इतना खतरनाक बल्लेबाज है कि वो अगर पहली गेंद पर छक्का चला जाता तो मैच निकल जाता।”

टीम इंडिया की जीत पर हर कोई हुआ इमोशनल

जैसे ही भारत ने बारबाडोस में t20 विश्व कप 2024 का टूर्नामेंट अपने नाम किया इधर पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई। आधी रात को पूरे देश में एक बार फिर से दीपावली की तरह लोगों ने t20 विश्व कप के चैंपियन बनने के जश्न को सेलिब्रेट किया है। टीम इंडिया के जीत पर खिलाड़ियों से लेकर भारतीय फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।

0/Post a Comment/Comments