Free Fire Max BR Ranked Season 40: इस दिन से शुरू होगा नया सीजन, मिलेंगे ये धमाल रिवॉर्ड

 


Free Fire MAX में जल्द एक नया सीजन आने वाला है। Free Fire Max BR Ranked Season 40 के साथ लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम में धमाकेदार रिवॉर्ड की एंट्री होने वाली है। साथ ही, गेम में प्लेयर्स कई बदलाव भी देखने को मिलेंगे। यह नया सीजन पूरे दो महीने के लिए लाइव रहेगा। प्लेयर्स के पास रिवॉर्ड के रूप में मिल रहे आइटम को पाने के लिए दो महीने का समय होगा। आइये, इस अपकमिंग सीजन की रिवॉर्ड लिस्ट और यह कब शुरू होगा, यह सारी डिटेल जानने के लिए नीचे पढ़ते हैं।

Free Fire Max BR Ranked Season 40

फ्री फायर मैक्स का अपकमिंग BR Ranked Season 40 की शुरुआत 1 जुलाई, 2024 को हो जाएगी। यह सीजन अगले दो महीने तक चलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सीजन लाइव होने के बाद मौजूदा सीजन में प्लेयर्स की इन-गेम सीजन प्रोग्रेस के आधार पर उनकी रैंक रीसेट कर दी जाएंगी। इसके बाद प्लेयर्स को अपनी स्किल के आधार पर रैंक को बढ़ाना होगा। सीजन में मिलने वाले एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड की लिस्ट नीचे दी गई है।

एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड

इस सीजन में प्लेयर्स को रिवॉर्ड के तौर पर नया स्टाइलिश Heroic Bundle (Female) बंडल मिलेगा। यह बंडल उन्हें मिलेगा, जो Heroi Tier तक पहुंचेगा। इसके अलावा, इस टियर और मास्टर रैंक तक पहुंचने वाले प्लेयर को बंडल के साथ-साथ यूनिक Charge Buster skin और अवतार भी मिलेगा। एक खास माइलस्टोन तकपहुंचने पर प्लेयर्स को स्पेशल बैनर भी मिलेगा।

लीक से पता चलता है कि सीजन 40 में कई तरह के बदलाव होने वाले हैं, जिनमें नए कैरेक्टर, मैप अपडेट और वेपन आदि शामिल हैं। लॉन्च की तारीख पास आने पर लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम का डेवलपर ऑफिशियल घोषणाएं करेगा। सीजन 40 के साथ प्लेयर्स के लिए कई चैलेंज आएंगे। प्लेयर्स को स्ट्रेटजी के साथ अपनी रैंक को बढ़ाना होगा।

प्लेयर्स को अभी से ध्यान रखना होगा कि उन्हें Free Fire MAX के आने वाले सीजन के लिए कैसे तैयारी करनी है। वे अपने गेमप्ले को सुधार के लिए प्रैक्टिस मैच खेल सकते हैं। साथ ही, सभी वेपन और गन स्किन आदि के बारे में जानना होगा ताकि वे यह समझ सकें कि उन्हें जीतने के लिए कौन से आइटम यूज करने हैं।

0/Post a Comment/Comments