Free Fire MAX में Wound Strokes VSS फेडेड व्हील इवेंट हुआ शुरू, फ्री मिल रहे कई रिवॉर्ड्स

 


Free Fire MAX में नया Wound Strokes VSS फेडेड व्हील इवेंट जोड़ दिया गया है। इस इवेंट के जरिए प्लेयर्स को गेम में VSS- Wound Strokes, Cube Fragment, Moonlight Ballad (Kingfisher+ Desert Eagle) Weapon Loot Crate, Monster Truck- Snow Cruiser आदि रिवॉर्ड पाने का मौका मिल रहा है। हालांकि, रिवॉर्ड पाने के लिए आपको स्पिन करना होगा और स्पिन करने के लिए आपको गेम में अपने डायमंड्स खर्च करने होंगे। आइए जानते हैं इवेंट से जुड़ी सभी डिटेल्स।

Free Fire MAX में Wound Strokes VSS फेडेड व्हील इवेंट आज 27 जून 2024 को लाइव किया गया है। यह इवेंट पूरे 1 हफ्ते के लिए लाइव रहेगा। अगर आप मुफ्त में गेम में मौजूद आइटम्स को पाना चाहते हैं, तो आप इस इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं। इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आपको अपने डायमंड्स खर्च करने होंगे। अन्य फेडेड व्हील इवेंट की तरह इस इवेंट में भी आपको प्राइज पूल में मौजूद रिवॉर्ड्स में से 2 ऐसे रिवॉर्ड्स को रिमूव करना होगा, जो आप पाना नहीं चाहते।

स्पिन की कीमत

जैसे कि हमने बताया इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आपको स्पिन करना होगा। स्पिन के लिए आपको डायमंड्स खर्च करने होंगे। 1 स्पिन की कीमत महज 9 डायमंड्स हैं। इस इवेंट की एक अलग बात स्पिन की कीमत भी है। हर स्पिन के साथ डायमंड्स की संख्या बढ़ जाती है। दूसरे स्पिन में आपको 19 डायमंड्स, तीसरे स्पिन में 39 डायमंड्स, चौथे स्पिन में 69 डायमंड्स, पांचवे स्पिन में 99 डायमंड्स, छठे स्पिन में 149 डायमंड्स, सातवें स्पिन में 199 डायमंड्स और आठवें स्पिन में 499 डायमंड्स खर्च करने होंगे।

रिवॉर्ड्स-

1. VSS- Wound Strokes

2. Cube Fragment,

3. Moonlight Ballad (Kingfisher+ Desert Eagle) Weapon Loot Crate

4. Monster Truck- Snow Cruiser

5. Parachute – Ending Incoming

6. Titanium Weapon Loot Crate

7. Armor Crate

8. Scythe- Wound Strokes

इवेंट में कैसे लें हिस्सा-

1. इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में Free Fire MAX गेम ओपन करना होगा।

2. इसके बाद Wound Strokes VSS फेडेड व्हील इवेंट को डेडिकेटेड बैनर पर क्लिक कर दें।

3. इस बैनर पर क्लिक करके आप गेम में हिस्सा ले सकते हैं।

4. गेम शुरू करने से पहले आपको रिवॉर्ड लिस्ट में से दो प्राइज को हटाना होगा।

5. इसके बाद अपने डायमंड्स इस्तेमाल करके आप स्पिन करें और रिवॉर्ड पर अपना लक अजमाएं।

0/Post a Comment/Comments