Free Fire Max में नए खिलाड़ी ऐसे इस्तेमाल करें डायमंड, नहीं होगा पछतावा

 


Free Fire Max में मिलने वाले डायमंड (Diamond) इन-गेम करेंसी है। इन डायमंड को गोल्ड की तरह मुफ्त में प्राप्त नहीं किया जा सकता है। इसके लिए असली पैसे खर्च करने पड़ते हैं। इन डायमंड का उपयोग करके इन-गेम आइटम्स जैसे पेट, ग्लू वॉल, वेपन स्किन आदि को खरीदा जा सकता है। साथ ही, डायमंड खर्च करके लक रॉयल जैसे इवेंट में भी हिस्सा लिया जा सकता है। प्रो प्लेयर्स को पता होता है कि कहां डायमंड यूज करने हैं, लेकिन नए खिलाड़ी इधर-उधर डायमंड खर्च कर देते हैं और बाद में पछताते हैं। इसलिए हम बिगनर्स को यहां कुछ टिप्स देने जा रहे हैं, जिससे वे डायमंड का सही इस्तेमाल कर पाएंगे।

Free Fire Max Tips For beginners to use diamond wisely

बार-बार न बदलें नाम

फ्री फायर मैक्स में नाम बदलना बहुत मंहगा पड़ता है। इसके लिए 200 से 300 डायमंड तक खर्च करने पड़ते हैं। इसकी बजाय प्लेयर्स इवेंट आने का इंतजार करें, जिसमें नेम चेंज कार्ड रिवॉर्ड के तौर पर दिए जाते हैं। इनकी मदद से नाम आसानी से बदला जा सकता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इन इवेंट में ज्यादा डायमंड भी खर्च नहीं करने पड़ते हैं।

लक रॉयल इवेंट

लक रॉयल इवेंट में मुमकिन नहीं है कि पहली बार स्पिन करने पर प्रीमियम आउटफिट मिलें। इसके लिए लगातार स्पिन करना पड़ता है, जिसमें बहुत डायमंड खर्च हो जाते हैं। इस तरह के इवेंट में डायमंड यूज करने की बजाय गेम स्टोर पर जाकर आउटफिट और स्किन खरीदें। वहां इस तरह के आइटम कम डायमंड में मिल जाएंगे।

बोयाह पास खरीदना है समझदारी

अलग-अलग आइटम खरीदने से अच्छा बोयाह पास खरीदना है, क्योंकि इसमें एक्सक्लूसिव आउटफिट, गन स्किन और बैनर जैसे आइटम एक जगह मिल जाएंगे। इसके साथ ही कॉस्मेटिक आइटम्स भी मिलेंगे। इसके लिए प्लेयर्स को ज्यादा डायमंड भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे।

डिस्काउंट और डील

फ्री फायर मैक्स में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर का इंतजार करें। इससे आप कम दाम में प्रीमियम आइटम्स खरीद पाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें गेम मेकर गरेना (Garena) समय-समय पर अपने गेमर्स के लिए शानदार डील लाता रहता है।

0/Post a Comment/Comments