WATCH: नेपाल की टीम के साथ हुआ धोखा! LIVE MATCH मैच में बांग्लादेशी टीम ने की बेईमानी

 


बांग्लादेश ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के 37वें मुकाबले में नेपाल (BAN vs NEP) को 21 रनों से हराकर सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है, लेकिन इसी बीच अब सोशल मीडिया पर बांग्लादेशी से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें ये टीम चीटिंग करती नज़र आई है।

बेईमानी करते पकड़े गए बांग्लादेशी खिलाड़ी

दरअसल, ये घटना बांग्लादेश की बैटिंग के दौरान घटी। संदीप लामिछाने की गेंद तनजीम हसन के पैड से टकराई थी जिसके बाद अंपायर ने बैटर को आउट दे दिया था। इसी बीच नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बांग्लादेशी खिलाड़ी जेकल अली ने अपने ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करते हुए ये पूछा कि क्या उन्हें रिव्यू लेना चाहिए या नहीं।

ड्रेसिंग रूम से उन्हें ये संकेत मिला कि तनजीम को रिव्यू लेना चाहिए। जिसके बाद बांग्लादेशी खिलाड़ी ने ऐसा ही किया। इसके बाद थर्ड अंपायर ने घटना का रिव्यू देखा जिसमें बॉल स्टंप को मिस कर रही थी जिस वजह से तनजीम आउट होने से बच गए। हालांकि इसके बाद लामिछाने ने अगली ही बॉल पर तनजीम को बोल्ड कर दिया और उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

अब सोशल मीडिया पर बांग्लादेश टीम की चीटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है जिससे ये साफ हो गया है कि बांग्लादेश टीम ने लाइव मैच के दौरान बेईमानी की थी। आपको बता दें कि टीम की बैटिंग के दौरान मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में इशारा करके रिव्यू लेना है या नहीं, ये पूछने की इजाजत नहीं होती। लेकिन बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने नेपाल के खिलाफ मैच जीतने के लिए ये काम भी किया। क्रिकेट फैंस ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और अपनी राय रखते हुए ये कह रहे हैं कि नेपाल की टीम एक छोटी टीम है जिस वजह से मैदान पर बांग्लादेश ये कर पाई। अगर कोई बड़ी टीम उनके सामने होती तो मैदान पर ही बवाल मच जाता।

0/Post a Comment/Comments