जब देश से गद्दारी का लगा था आरोप,19वें फ्लोर से कूद कर आत्महत्या करने वाले थे मोहम्मद शमी, लेकिन फिर…

 


Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी इस समय टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं लेकिन मोहम्मद शमी ने अपने क्रिकेट करियर में बहुत ही बुरे दौर से गुजर चुके हैं। मोहम्मद शमी की क्रिकेट लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ भी बहुत ही ज्यादा मुसीबत में रह चुकी है। आपको बता दे कि एक बार भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर देशद्रोह का आरोप लगा था जिसके बाद मोहम्मद शमी आत्महत्या करने वाले थे। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मोहम्मद शमी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

आत्महत्या करने वाले थे मोहम्मद शमी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन इंडिया के उमेश यादव ने मोहम्मद शमी से जुड़ा बहुत ही हैरान कर देने वाला किस्सा सुनाया है। जिसमें उमेश यादव ने कहा “ जब शमी पर पाकिस्तान के साथ मैच फिक्सिंग का आरोप लगा और उस रात जांच शुरू हुई, तो वह टूट गए। उन्होंने कहा कि मैं सब कुछ सहन कर सकता हूं लेकिन देशद्रोह के आरोपों को नहीं। वह आत्महत्या करना चाहते थे। सुबह करीब चार बजे जब मैं पानी पीने के लिए उठा, रसोई की तरफ जा रहा था, तो मैंने देखा कि वह बालकनी पर खड़े है। हम 19वें फ्लोर पर रहते थे। मैं समझ गया कि क्या हुआ है। मुझे लगता है कि शमी के करियर की वह रात सबसे लंबी थी। ”

पत्नी ने लगाया था आरोप

आपको बता दे कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर रोक लगाए थे। मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगे थे इसके अलावा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा था कि मोहम्मद शमी ने देश को धोखा दिया है। इसके बाद मोहम्मद शमी के खिलाफ जांच भी हुई थी। इसके बाद मोहम्मद शमी को निर्दोष पाया गया था। बहादुर मोहम्मद शमी के लिए किसी बुरे सपने की तरह था।

0/Post a Comment/Comments