BGMI प्लेयर्स के लिए आई नई क्रेट, Violet Vengeance सेट पाने का गोल्डन चांस

  


BGMI प्लेयर्स के लिए खास खबर है। गेम मेकर क्राफ्टन (Krafton) गेम में नई क्रेट जोड़ी है, जिसका नाम Twilight Arsenal है। इसमें प्रीमियम आउटफिट सेट पाने का शानदार मौका है। इसके साथ ही क्रेट में इनाम के तौर पर गन स्किन, कपड़े और सिल्वर कॉइन जैसे तमाम आइटम मिल रहे हैं। आइए इस गेमिंग आर्टिकल में बीजीएमआई की नई क्रेट और इसमें मिलने वाले रिवॉर्ड के बारे में विस्तार से जानते हैं।

BGMI Twilight Arsenal Create

बीजीएमआई की इस क्रेट को हाल ही में जोड़ा गया है। यह क्रेट प्लेयर्स के लिए अगले 16 दिन तक लाइव रहेगी। इस दौरान Violet Vengeance Set, Moonlight Grace वेपन स्किन और Golden Glamour Stun Grande पाने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा, क्रेट में सिल्वर कॉइन जैसे आइटम्स भी दिए जा रहे हैं। इन आइटम को पाने के लिए प्लेयर्स को UC इस्तेमाल करने होंगे।

रिवॉर्ड्स की लिस्ट

Moonlight Grace-Kar98k
Dracoguard-M16A4
Juicer
Violet Vengeance Set
Violet Vengeance Mask
Golden Glamour Stun Grande
Modification Material
Golden Falcon UAZ
Paint
Square Glasses
Jacket
Pant
Silver Coins

इस खबर में ऊपर बताए गए आइटम को पाने के लिए क्रेट ओपन करना होगा। इसके लिए प्लेयर्स को एक बार क्रेट ओपन करने के लिए 12UC और 10 बार क्रेट ओपन करने के लिए 540UC खर्च करने होंगे। बता दें कि यूसी इन-गेम करेंसी है। इसे असली पैसों से प्राप्त किया जा सकता है।

कैसे एक्सेस करें BGMI की नई क्रेट

1. अपने एंड्रॉइड और आईफोन में BGMI गेम ओपन करें।
2. होम स्क्रीन के टॉप राइट कॉर्नर पर बने क्रेट बटन पर क्लिक करें।
3. यहां आपको Twilight Arsenal Create मिलेगा।
4. उस पर क्लिक करें।
5. नीचे ओपन वन्स विकल्प पर क्लिक करके क्रेट को खोला जा सकता है।

हाल ही में जुड़ा बोनस चैलेंज

बीजीएमआई में हाल ही में बोनस चैलेंज को शामिल किया गया था। इसमें भाग लेने के लिए 2-2 घंटे के स्लॉट मिलते हैं, जिनमें टास्क पूरा करना पड़ता है। इन टास्क को पूरा करने पर अतिरिक्त UC बोनस के तौर पर मिलेंगे। यूसी के अलावा प्लेयर्स पैराशूट स्किन और वाउचर्स भी पा सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments