'पहले हमें सिर्फ सपेरों का देश कहा जाता था', विराट कोहली ने पेरिस ओलंपिक से पहले दिया खास संदेश, ज्यादा से ज्यादा मेडल की जताई उम्मीद

 


Virat Kohli Message For Indian Athletes : पेरिस ओलंपिक 2024 के आगाज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने खास संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि आज हर एक क्षेत्र में हिंदुस्तानी लोग आगे जा रहे हैं और काफी सफलता हासिल कर रहे हैं। ऐसे में ओलंपिक में भी जब भारतीय एथलीट्स हिस्सा लेने वाले हैं तो उन्हें पूरा सपोर्ट मिलना चाहिए।

विराट कोहली ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। टीम इंडिया को फाइनल मैच जिताने में विराट कोहली का योगदान काफी ज्यादा रहा था। उन्होंने टीम के लिए फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाए। भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पूरे देश से उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट और प्यार मिला। विराट कोहली चाहते हैं कि इसी तरह का सपोर्ट पेरिस ओलंपिक के दौरान भारतीय एथलीट्स को भी मिले।

भारत के हर एक कोने में 'इंडिया-इंडिया' की गूंज होगी - विराट कोहली

पेरिस ओलंपिक को लेकर विराट कोहली ने एक वीडियो मैसेज जारी किया है, जिसके जरिए उन्होंने एक खास संदेश दिया है। विराट कोहली ने कहा, एक समय था जब भारत को सिर्फ सपेरों और हाथियों का देश कहा जाता था। हालांकि अब समय बदल चुका है। आज हम दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी और ग्लोबल टेक हब के रूप में जाने जाते हैं। हमें दुनिया आज क्रिकेट, बॉलीवुड, स्टार्ट अप यूनिकॉर्न्स और विश्व की तेजी से उभरती हुई अर्थव्यवस्था के रूप में जानती है। तो अब इस देश के लिए अगली बड़ी चीज क्या है? अब ज्यादा गोल्ड मेडल, सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल होगा। हमारे बहन और भाई पेरिस ओलंपिक में जा रहे हैं जो मेडल जीतने के लिए भूखे हैं। एक अरब लोग उन्हें देखेंगे और इस दौरान काफी नर्वस और एक्साइटेड भी रहेंगे। भारत के हर एक कोने में सिर्फ 'इंडिया-इंडिया' की गूंज रहेगी। मेरे साथ इन चेहरों को याद करिए जो गर्व से भारतीय तिरंगे के साथ पोडियम की तरफ कदम बढ़ाने वाले हैं। जय हिंद और गुड लक इंडिया।

विराट कोहली के इस वीडियो मैसेज पर भारत के गोल्ड मेडलिस्ट और इस बार भी स्वर्ण पदक के सबसे तगड़े दावेदार नीरज चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने विराट कोहली का आभार जताया है।

0/Post a Comment/Comments