‘सुरक्षा सिर्फ बहाना है…’ चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया के पाकिस्तान ना जाने पर भड़के शाहिद अफरीदी

 


Champions Trophy 2025: अगले साल 2025 में आईसीसी द्वारा चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन किया जाएगा। चैंपियंस ट्रॉफी को इस बार पाकिस्तान होस्ट कर रहा है। जिस कारण सभी टीमों को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाना पड़ेगा लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान जाने पर विवाद खड़ा हो रहा है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान दौरा करने से साफ मना कर दिया है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के पाकिस्तान ना जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले शाहिद अफरीदी?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर भारतीय टीम के लिए बड़ा बयान दिया है। जिसमें शाहिद अफरीदी ने बयान देते हुए कहा “हम कई बार मुश्किल हालातों में भारत गए हैं। हमें धमकी मिली फिर भी हम भारत गए। हम उनकी मंशा जान लेंगे। हमने हमेशा इंडिया को सपोर्ट किया है ।हमें धमकियां मिलीं लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और सरकार ने हमेशा पहल की।”

टीम इंडिया ने पाकिस्तान जाने से किया माना!

भारतीय टीम सुरक्षा के कारण अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए पाकिस्तान जाने को राजी नहीं है। जिस कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस बात को लेकर नाराज की जाहिर कर रहा है अगर भारतीय टीम को पाकिस्तान का दौरा करना है तो पहले भारत सरकार से उसे मंजूरी लेनी होगी लेकिन रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साफ कर दिया है कि टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी। हालांकि अभी तक आखिरी फैसला नहीं लिया गया है क्योंकि बीसीसीआई हाइब्रिड मॉडल की मांग कर रहा है।

0/Post a Comment/Comments