हार्दिक पांड्या को मिली नई पार्टनर, दोनों ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में लगाए जमकर ठुमके, देखें वायरल वीडियो

 


Hardik And Ananya Dance: भारत के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्जेंट की शादी की धूम पूरी दुनिया में मची हुई है। अनंत और राधिका आज ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों के शादी में धूम धड़ाके के लिए दुनिया का कई मशहूर सेलिब्रिटी पहुंचे हैं। बॉलीवुड और भारतीय क्रिकेट टीम के भी कई खिलाड़ी भी इस शादी में शामिल होने आए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या डांस में धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने अनन्या पांडे के साथ लगाए ठुमके

समाचार एजेंसी पीटीआई ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह का एक खास वीडियो शेयर किया है। वीडियो में भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। डांस के वक्त हार्दिक ने लाइट कलर की शर्ट और लाइट कलर का पैंट पहना है। वहीं दूसरी ओर अनन्या पांडे पीले रंग की लहंगे में नजर आ रही है। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं और धूम मचाते हुए जमकर डांस कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे का एक साथ डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आईपीएल 2024 के वक्त से ही दोनों के अलग होने की खबर चर्चा में बनी हुई है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर हार्दिक और नताशा ने आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं दिया है।

टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में हार्दिक पांड्या ने किया था कमाल

हार्दिक पांड्या ने भारत के ऐतिहासिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने वर्ल्ड कप फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ महत्वपूर्ण फाइनल ओवर डाला था। फाइनल के दिन आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए अफ्रीका के खतरनाक बल्लेबाज डेविड मिलर को पवेलियन की राह दिखाई थी। हार्दिक के इस ओवर के दमपर भारत ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दूसरी बार अपने नाम किया था।

0/Post a Comment/Comments