जैक फ्रेजर को डेविड वार्नर ने दिया हिंदी या तेलुगू बोलने का चैलेंज, किया कमेंट

 


David Warner: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर हमेशा भारत में किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं भारतीय फैंस डेविड वार्नर को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं और डेविड वार्नर भी भारतीय फैंस पर खूब प्यार लुटाते हैं। जब भी ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर जब भी भारत आते हैं तब फैशन पर खूब प्यार लुटाते हैं। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर डेविड वार्नर का एक कमेंट एक पर फिर से चर्चा में आ गया है जिसमें डेविड वार्नर अपने ही साथी खिलाड़ी को हिंदी या तेलुगू बोलने के लिए चैलेंज कर रहे हैं।

डेविड वार्नर ने किसे दिया चैलेंज

आपको बता दे कि हाल ही में दिल्ली कैपिटल ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज जैक फ्रेजर मैकगर्क का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जैक बोलिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते दिल्ली कैपिटल ने लिखा “क्या कोई ऐसी चीज़ है जो जेक फ्रेजर मैकगर्क नहीं कर सकते” सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर कमेंट करते हुए ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर ने लिखा “हां, हिंदी या तेलुगु बोलना।” डेविड वार्नर के इस मजेदार कमेंट पर थैंक्स खूब फनी रिएक्ट कर रहे हैं।

एक ही टीम से खेलते है फ्रेजर और वार्नर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर काफी लंबे समय से दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दे कि डेविड वार्नर के अलावा आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए जैक फ्रेजर मैकगर्क को भी खेलते हुए देखा गया है जिसमें जैक ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया था।

0/Post a Comment/Comments