हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा के प्यार में पागल था ये फेमस एक्टर, ब्रेकअप के बाद हो गया था बुरा हाल

 


Aly Goni Natasha Stankovic: हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक का जन्म शर्बिया में हुआ था। नताशा ने कई फेमस ब्रांड्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई एल्बम्स में भी काम किया है कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। नताशा की शादी भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ हुई थी लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। नताशा ने हार्दिक के साथ एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी की है। नताशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हार्दिक पांड्या से शादी करने से पहले नताशा का नाम टीवी के एक फेमस अभिनेता के साथ जुड़ चुका था।

नताशा के प्यार में पागल थे अली गोनी

हार्दिक पांड्या से शादी करने से पहले नताशा को टीवी के फेमस अभिनेता अली गोनी से प्यार हुआ था। नताशा ने साल 2014 से अली गोनी को डेट करना शुरू किया था। लेकिन अली गोनी और नताशा का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया था। अली गोनी और नताशा डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में भी नजर आए थे। अली गोनी ने टीवी पर नताशा के लिए अपना प्यार भी बयान किया था। ब्रेकअप के बाद अली गोनी ने बताया कि वह बुरी तरह से टूट गए थे। अली ने कहा, ‘हर किसी को दिल टूटने जैसी बुरी चीज का सामना करना पड़ता है और उनका दिल भी टूटा है। कोई भी उनके दर्द को नहीं समझ सकता क्योंकि वह ऐसे इंसान है जो हमेशा मुस्कुराते रहते हैं जिससे दूसरों को पता नहीं चलता।’

नताशा से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे अली

वही अली गोनी ने आगे बताया कि,’शायद यह उनकी गलती थी कि वह नताशा से बहुत प्यार करते थे और जब उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया तो वह टूट गए थे और वह गलत रास्ते पर जा रहे थे। वह अपने पेरेंट्स से दूर थे और कभी नहीं चाहते थे कि उनके माता-पिता को उनकी इस हालात के बारे में पता चले। वही अली ने बताया कि दोनों अलग-अलग धर्म के थे जिसकी वजह से उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया।

0/Post a Comment/Comments