खत्म हुआ इस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर? बना चुका है सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड

Ind vs SL: गौतम गंभीर को इंडिया का नया हेड कोच बनाया गया है। राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच बन गए हैं गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही भारतीय क्रिकेट टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। आपको बता दे कि गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही हार्दिक पांड्या की जगह टीम इंडिया का T20 कप्तान सूर्यकुमार यादव को चुना गया है। इस खिलाड़ी का करियर खत्म होने के कगार पर पहुंच चुका है। क्योंकि गौतम गंभीर ने भी इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है।

ईशान किशन को नहीं मिल रहा मौका

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की तरफ टीम इंडिया के सिलेक्टर्स बिल्कुल भी नहीं ध्यान दे रहे हैं। गौतम गंभीर के युग में भी ईशान किशन को टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है। नवंबर साल 2023 में आखरी बार ईशान किशन को टीम इंडिया के लिए खेलते हुए देखा गया था। लेकिन इसके बाद लगातार ईशान किशन भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

वनडे में जड़ा दोहरा शतक

आपको बता दे कि इशान किशन भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। ईशान किशन ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वनडे फॉर्मेट में एक दोहरा शतक की लगाया है। इशान किशन अंतरराष्ट्रीय वनडे फॉर्मेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं क्योंकि ईशान किशन ने 126 गेंद में साल 2022 में दोहरा शतक लगाया था।

0/Post a Comment/Comments