Free Fire Max की शॉटगन फाइट्स में मिलेगी जीत, अभी फॉलो करें ये टिप्स

 


Free Fire Max में मिलने वाली शॉटगन बेहद विनाशकारी है। इसका उपयोग करके सीमित जगहों में होने वाली लड़ाई को आसानी से जीता जा सकता है। हालांकि, इस वेपन का इस्तेमाल करना बिल्कुल भी आसान नहीं है। लिमिटेड रेंज होने के कारण ज्यादातर गेमर्स सही निशाना नहीं लगा पाते हैं, जिसके परिणामस्वारूप वे खुद गेम से बाहर हो जाते हैं। हम इस गेमिंग आर्टिकल में कुछ टिप्स देने जा रहे हैं, जिससे प्लेयर्स को शॉटगन फाइट्स जीतने में मदद मिलेगी। आइए जानते हैं…

Free Fire Max Tips and Tricks to Win Shotgun Fights

हेडशॉट

फ्री फायर मैक्स में जब भी शॉटगन फाइट्स में एंगेज हो, तो उसके करीब जाकर सिर पर निशाना लगाने का प्रयास करें। इससे दुश्मन एक बार में नॉक आउट हो जाएगा और आपको ज्यादा बुलेट यूज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। ऐसा करने से आपकी जीत पक्की होगी।

कैरेक्टर

गेम में अलग-अलग पावर से लैस कई कैरेक्टर मिलते हैं। इनमें से एक Hayato Bushido है। यह भेदने की क्षमता के साथ आता है। इसका इस्तेमाल से शॉटगन की बुलेट आर्मर को भेदकर दुश्मन को भारी नुकसान पहुंचाएगी। इससे आपके जीतने और सर्वाइव करने की संभावना कई गुना बढ़ जाएगी। जब भी गेम खेलें, तो इस कैरेक्टर को अपने साथ जरूर रखें।

टाइम

शॉगन रैपिड फायर वेपन नहीं है। यह गन हर शॉट के बाद थोड़ा टाइम लेती है। इस दौरान गेमर्स खुद को दुश्मन के वार से बचाने के लिए कवर जरूर लें। अगर आसपास कोई कवर नहीं है, तो ग्लू वॉल का इस्तेमाल करें या फिर क्राउच करके दुश्मन से दूर जाएं।

लोड

शॉटगन की सबसे बड़ी कमजोरी है, उसका रीलोड टाइम। यह वेपन लोड होने में समय लेता है। कई बार देखा गया है कि प्लेयर्स की शॉटगन फाइट के दौरान खाली हो जाती है और रीलोड के वक्त विरोधी हमला करके उन्हें बाहर कर देते हैं। इस स्थिति से बचने के लिए हर फाइट के बाद अपनी शॉटगन को लोड करके रखें। ऐसा करने से फाइट में विरोधी को आसानी हराया जा सकेगा।

0/Post a Comment/Comments