वीरेंद्र सहवाग को इस फ्रेंचाइजी से दिया करोड़ों का ऑफर, IPL 2025 में बनानी चाहती है टीम का कोच

 


Virender Sehwag : दुनियां की सबसे बड़ी लीग कहे जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के अगले संस्करण के लिए सभी टीमों ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इस दौरान एक टीम को लेकर यह कहा जा रहा है की टीम इस बार अपने कोच को बदल सकती है। ऐसें में इस बात के कयास लगाए जा रहे है की आईपीएल टीम भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग को अपना नया कोच बना सकती है। इसके अतिरिक्त अन्य भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर भी यह कहा जा रहा है की टीम उन्हे अपना कोच बना सकती है।

इस टीम के कोच बन सकते है Virender Sehwag?

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने कमाल के बल्लेबाजी करोड़ों फैंस का दिल जीता है। पूर्व भारतीय दिग्गज को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे है की आईपीएल टीम पंजाब किंग्स आईपीएल 2025 (IPL 2025) से पहले एक बार फिर से उन्हे अपने टीम के सपोर्ट स्टाफ में शामिल कर टीम का हेड कोच बना सकती है।

फिलहाल ट्रेवर बैलिस पंजाब के कोच है, उनको लेकर यह कहा जा रहा है की अगले संस्करण से पहले उन्हे हेड कोच पद से हटाया जा सकता है, इस दौरान ऐसी चर्चा है की इस बार पंजाब किसी भारतीय कोच को अपने टीम में जोड़ सकती है। जिसमे वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का नाम सबसे आगे बताया जा रहा है।

आईपीएल में भी शानदार रहे है सहवाग के आंकड़े

भारतीय टीम  के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के आंकड़ों पर नजर डालें तो आईपीएल में भी इनके आंकड़े बेहद शानदार रहे है। इन्होंने 104 आईपीएल मैचों में 104 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 27.56 की औसत से 2728 रन बनाएं है। इस दौरान भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग के बल्ले से 16 अर्धशतक और 2 शतक निकले है। 122 रनों की पारी इनकी आईपीएल में सबसे बड़ी पारी रही है।

अगर बात करें वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की तो यह इससे पहले भी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम का हिस्सा रह चुके है, यह टीम में बतौर बल्लेबाज खेल चुके है, जबकी टीम के मेंटर भी रह चुके है। फैंस का यह कहना है की अगर यह टीम से जुड़ते है तो पंजाब किंग्स के प्रदर्शन में सुधार हो सकता है।

0/Post a Comment/Comments