‘फिटनेस की वजह से मेरे साथ….’ T20 के कप्तानी ना मिलने पर ये क्या बोल गए हार्दिक पांड्या

 


Hardik Pandya: रोहित शर्मा के बाद सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट टीम के T20 कप्तान बन गए हैं। हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने वाला था। क्योंकि हार्दिक पांड्या को T20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम का उप कप्तान भी बनाया गया था। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का T20 कप्तान नहीं बनाया है भारतीय टीम के कप्तानी ना मिलने के बाद हार्दिक पांड्या का सामने आ गया है।

हार्दिक ने तोड़ी चुप्पी

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने सूर्यकुमार यादव के T20 कप्तान बनने के बाद बड़ा बयान दिया है। हार्दिक पांड्या ने बयान देते हुए कहा “मुझे इस बात का बिल्कुल पता नहीं था कि फिटनेस की वजह से मेरे साथ क्या हो सकता है लेकिन मैं बस यह बात महसूस करता हूं कि हमेशा हर चीज में नंबर 1 बनना है। इस एक आदत की वजह से मैं जब युवा था तो काफी ज्यादा ट्रेनिंग करता था, मैं अपनी हद को हमेशा ही बढ़ा रहता था, काफी ज्यादा दौड़ लगाया करता था इसी वजह से मेरा जो बेस है वो काफी ज्यादा मजबूत है।”

आईपीएल में कप्तानी करते हैं हार्दिक

हार्दिक पांड्या को पहली बार गुजरात टाइटंस के लिए कप्तानी करने का मौका मिला था जिसमें हार्दिक पांड्या ने अपने कप्तानी में गुजरात टाइटंस को पहली बार में ही चैंपियन बना दिया था जिसके बाद गुजरात टाइटंस दूसरी बार भी आईपीएल के फाइनल में पहुंच गए लेकिन फाइनल में गुजरात को हार का सामना करना पड़ा फिर आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या ने गुजरात का साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस के कप्तान बन गए। लेकिन मुंबई इंडियंस में हार्दिक की कप्तानी का प्रदर्शन पहुंचे खराब रहा था।

0/Post a Comment/Comments