यूट्यूब पर चैनल बनाते ही रोनाल्डो ने मचाया तहलका, सिर्फ 12 घंटे में मिला डायमंड प्ले बटन

 


Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के महान फुटबॉलर रोनाल्डो आज पूरी दुनिया में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पूरी दुनिया में अपनी सबसे अलग पहचान बना रखी है पूरी दुनिया में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सबसे ज्यादा फैंस हैं हर देश और हर गली में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैंस देखने को मिलेंगे। आपको बता दे कि एक बार फिर से रोनाल्डो सुर्खियों में आ गए हैं। रोनाल्डो ने यूट्यूब पर अपना चैनल बनाने के बाद तहलका मचा दिया है रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल पर सिर्फ 90 मिनट के अंदर ही 10 लाख सब्सक्राइबर हो गए और उन्होंने यूट्यूब पर एक बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है।

90 मिनट में हुए 1 मिलियन सब्सक्राइबर

आपको बता दे कि पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने जैसे ही अपना एक यूट्यूब चैनल बनाया उसके बाद यूट्यूब पर तहलका मच गया और सिर्फ 90 मिनट के अंदर ही रोनाल्डो के 10 लाख सब्सक्राइबर हो गए इसके बाद 90 मिनट के अंदर ही रोनाल्डो को यूट्यूब की तरफ से गोल्डेन प्ले बटन मिल गया। जो कि एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है इससे पहले इतनी जल्दी किसी भी यूट्यूब को गोल्डन प्ले बटन नहीं मिला है। इसके बाद सिर्फ 12 घंटे के अंदर ही रोनाल्डो के यूट्यूब पर एक करोड़ सब्सक्राइबर हो गए इसके बाद उन्हें यूट्यूब ने डायमंड प्ले बटन दे दिया।

दुनिया में है बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग

रोनाल्डो ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक वर्ल्ड रिकार्ड अपने नाम कर रखा है। क्योंकि सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर रोनाल्डो की सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग है रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दुनिया के पहले इंसान है रोनाल्डो के सोशल मीडिया पर 636 मिलियन फॉलोअर हैं। रोनाल्डो ने फुटबॉल में कई बड़ी उपलब्धि हासिल की है और क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया में सबसे ज्यादा गोल करने वाले पहले फुटबॉलर हैं और वह इस समय पुर्तगाल के लिए खेल रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments