ये तीन भारतीय बल्लेबाज टेस्ट मैच में खेल सकते हैं 400 रन की पारी! बल्ले से उगलते है आग

 


Team India Test: भारतीय क्रिकेट टीम को दुनिया की सबसे खतरनाक टेस्ट टीमों में से एक माना जाता है क्योंकि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतना किसी भी टीम के लिए बहुत ही मुश्किल होता है। भारत पिछले दो बार लगातार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेल चुका है। भारतीय टीम के पास टेस्ट में एक से बढ़कर एक खतरनाक बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में तीन ऐसे बल्लेबाज भी हैं जो अकेले दम पर टेस्ट मैच की एक पारी में 400 रन बनाने की क्षमता रखते हैं।

1. यशस्वी जायसवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने कुछ समय पहले टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया है। लेकिन सिर्फ कुछ मैच खेल कर ही यशस्वी जायसवाल ने पूरी दुनिया को बता दिया है कि वह टेस्ट मैच में अकेले दम पर 400 रन की पारी खेलने की क्षमता रखते हैं। जायसवाल ने अपने डेब्यू मैच में ही 171 रनों की पारी खेल दी थी।

2. ऋषभ पंत

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हमेशा ही वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी बेखौफ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। टेस्ट मैच में भी ऋषभ पंत शानदार स्ट्राइक रेट के साथ खेलते हैं। जिस कारण ऋषभ पंत के पास टेस्ट मैच की एक पारी में 400 रन बनाने की क्षमता रखते हैं।

3. रोहित शर्मा

रोहित शर्मा को भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अनुभवी और खतरनाक खिलाड़ियों में से एक माना जाता है रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों में से एक है जो अकेले दम पर टेस्ट में 400 की पारी का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की क्षमता रखते हैं। क्योंकि रोहित शर्मा ने तीन बार वनडे में दोहरा शतक लगाया है और एक बार वनडे मैच में रोहित शर्मा ने 264 रनों की भी पारी खेली थी।

0/Post a Comment/Comments