न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले अचानक अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, बुरी तरह चोटिल हुए राशिद खान

 


Rashid Khan: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम में राशिद खान को सबसे खतरनाक खिलाड़ी माना जाता है क्योंकि राशिद खान इस समय दुनिया के सबसे शानदार स्पिनर है और राशिद खान की गेंदबाजी के खिलाफ बल्लेबाजी करना बहुत ही मुश्किल होता है। आपको बता दे कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। अफगानिस्तान के खतरनाक स्पिनर राशिद खान बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। जिसके बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम चिंता में पड़ गई है।

चोटिल हुए राशिद खान

राशिद खान इस समय इंग्लैंड की 100 बॉल लीग टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आ रहे थे लेकिन इसी बीच खबर आई है कि राशिद खान में टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए हैं चोटिल होने के कारण राशिद खान को पूरे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि राशिद खान को किस तरह की इंजरी हुई है।

पोलार्ड ने जड़े थे पांच छक्के

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर किरोन पोलार्ड को दुनिया के सबसे खूंखार बल्लेबाजों में से एक माना जाता था इस समय किरोन पोलार्ड इंग्लैंड की इस प्रतियोगिता में नजर आ रहे हैं। जहां पर वेस्टइंडीज के पूर्व स्टार ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड का सामना राशिद खान से हुआ था जहां पर राशिद खान के खिलाफ किरोन पोलार्ड ने लगातार पांच छक्के जड़े हैं और पूरी दुनिया के होश उड़ा दिए हैं।

0/Post a Comment/Comments