बांग्लादेश सीरीज से कटेगा राहुल द्रविड के दो चेलों का पत्ता! गौतम गंभीर नहीं देंगे टीम इंडिया में मौका

 


Team India : टीम इंडिया की अगली सीरीज भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जानी है, दोनों टीमों के बीच होने वाली 2 टेस्ट मैचों की शृंखला की शुरुआत 19 सितंबर से होना है। प्रशंसकों के बीच टीम इंडिया (Team India) के दो युवा खिलाड़ियों को लेकर खूब बातचीत की जा रही है, इंग्लैंड सीरीज के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों भारतीय टीम में मौका दिया गया था। अब कहा जा रहा है की दोनों खिलाड़ियों को आगे मौका नहीं दिया जाएगा।

इन दो युवा खिलाड़ियों का कटेगा Team India से पत्ता

साल के शुरुआत में भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम (Team India) के कई सीनियर खिलाड़ी बाहर थे। जिसके कारण टीम में युवा बल्लेबाज  रजत पाटीदार और देवदत्त पाडिक्कल को भी भारतीय टीम में मौका दिया गया था।

रजत पाटीदार को 3 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम में जगह दी गई थी लेकिन यह कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। दूसरी ओर देवदत्त पाडिक्कल को भी एक टेस्ट में मौका दिया गया था इन्होंने 65 रनों की अर्धशतकीय पारी भी खेली थी लेकिन यह कहा जा रहा है की सीनियर खिलाड़ियों की वापसी के चलते इन दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टीम (Team India) के टेस्ट स्क्वाड से पत्ता कट सकता है।

इन दिग्गज खिलाड़ियों की होगी टीम में वापसी

टीम इंडिया (Team India) के युवा खिलाड़ी रजत पाटीदार (Rajat Patidar) और देवदत्त पाडिक्कल (Devdutt Padikkal) को लेकर यह कहा जा रहा है की बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली 2 टेस्ट मैचों की शृंखला में भारतीय टीम के स्क्वाड से बाहर रह सकते है। यह उम्मीद की जा रही है की दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इस शृंखला के साथ भारतीय टीम में वापसी करेंगे।

निजी कारणों के चलते जहां पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की पूरी सीरीज से बाहर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल हैदराबाद मैं इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच के बाद चोटिल होने की वजह से पूरी शृंखला से बाहर हो गए थे। अब दोनों खिलाड़ी बांग्लादेश सीरीज से टीम में वापसी कर सकते है।

0/Post a Comment/Comments