बांग्लादेश के गेंदबाजों के लिए काल है ये भारतीय बल्लेबाज, रिकॉर्ड देखकर नहीं होगा भरोसा

 


Ind vs Ban: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज अगले महीने 19 सितंबर से शुरू होने वाली है। जिसको लेकर भारतीय टीम और बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों ने अभी से तैयारी शुरू कर दी हैं। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में भारतीय टीम के एक ऐसे बल्लेबाज के बारे में बताने जा रहे हैं जो बांग्लादेश टीम के लिए हमेशा ही काल साबित होता है। जिसका रिकॉर्ड विराट कोहली से भी ज्यादा अच्छा है।

बांग्लादेश के खिलाफ बहुत ही अच्छा है इस खिलाड़ी का रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट में टीम इंडिया की दीवार कहा जाता है। बांग्लादेश के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा का रिकॉर्ड अविश्वसनीय रहा है। क्योंकि वर्तमान में चेतेश्वर पुजारा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। क्योंकि चेतेश्वर पुजारा अभी तक बांग्लादेश के खिलाफ पांच टेस्ट मैच खेले हैं। जिसकी आठ पारियों में चेतेश्वर पुजारा ने बांग्लादेश के खिलाफ 468 रन बनाए हैं। चेतेश्वर पुजारा का बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में औसत 78 का रहा है।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे पुजारा

एक समय ऐसा था जब चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टेस्ट टीम की रीढ़ की हड्डी कहा जाता था। क्योंकि चेतेश्वर पुजारा मध्यक्रम पर बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करते थे लेकिन अब चेतेश्वर पुजारा का क्रिकेट करियर खतरे में नजर आ रहा है और भारतीय टीम के सिलेक्टर्स युवा खिलाड़ियों की तरफ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं जिस कारण चेतेश्वर पुजारा की वापसी टीम इंडिया में बहुत ही कठिन दिखाई दे रही है।

0/Post a Comment/Comments