खत्म होने की कगार पर पहुंच गया था करियर, फिर 3 साल बाद इस मिस्त्री स्पिनर ने की टीम इंडिया में वापसी

 


Ind vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच t20 सीरीज का भी आयोजन किया गया है। 6 अक्टूबर से भारत और बांग्लादेश के बीच t20 सीरीज शुरू होगी। जिसके लिए बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है। आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज में भारतीय टीम में एक मिस्त्री स्पिनर की वापसी हुई है जिसका करियर लगभग खत्म होने की कगार पर पहुंच गया था। 3 साल बाद इस खिलाड़ी की भारतीय टीम में वापसी हुई है।

वरुण चक्रवर्ती की हुई वापसी

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती पिछले 3 साल से लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे और वरुण चक्रवर्ती का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच चुका था। लेकिन फिर अचानक वरुण चक्रवर्ती ने शानदार वापसी की है। भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स ने वरुण चक्रवर्ती को बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज में शामिल किया है और वरुण चक्रवर्ती 3 साल बाद टीम इंडिया की जर्सी में नजर आने वाले हैं। क्योंकि साल 2021 में वरुण चक्रवर्ती भारत के लिए आखिरी बार खेलते हुए नजर आए थे।

मिस्त्री स्पिनर है वरुण

वरुण चक्रवर्ती को टीम इंडिया का मिस्त्री स्पिनर भी कहा जाता है क्योंकि वरुण चक्रवर्ती 7 अलग-अलग तरह से गेंदबाजी करने की काबिलियत रखते हैं। साल 2021 के t20 विश्व कप में वरुण चक्रवर्ती को मौका दिया गया था हालांकि उस मौके का वरुण चक्रवर्ती फायदा नहीं उठा पाए थे जिस कारण उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। वरुण चक्रवर्ती ने अभी तक टीम इंडिया के लिए छह अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ वह दो विकेट ही ले पाए हैं।

0/Post a Comment/Comments