8 साल तक शादी के लिए किया था इंतजार, बेहद रोचक है करोड़ो भारतीयों का दिल तोड़ने वाले बांग्लादेश के इस धाकड़ क्रिकेटर की लव स्टोरी

 


Bangladesh Cricketer Tamim Iqbal love story: भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल को काम करने का मौका मिला है। बता दें कि बांग्लादेश के लिए खेल चुके तमीम इकबाल को बीसीसीआई ने टेस्ट सीरीज की कमेंट्री पैनल से जोड़ा है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक भारत- बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में कमेंट्री करने के लिए तमीम इकबाल को एक मैच के करीब 10 लाख रुपए मिल सकते हैं।

हालांकि यह आंकड़ा हाल ही में कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा की बातों के अनुसार लगाया गया है। दरअसल आकाश चोपड़ा ने एक शो के दौरान कंमेटेटर की कमाई के बारे में बताया था। वहीं अगर तमीम की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना के करीबी हैं। तमीम इकबाल ने आयशा से लव मैरिज की है।

दोस्ती से शुरू हुआ था रिश्ता

तमीम इकबाल काफी कम उम्र में ही आयशा की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे। आयशा जब स्कूल में पढ़ती थीं, उसी दौरान इकबाल और आयशा की मुलाकात हुई थी। इकबाल पहली नजर में ही आयशा पर अपना दिल हार गए थे। आयशा को देखने के बाद इकबाल ने अपने दिल की बात आयशा से कही, लेकिन आयशा ने इकबाल को तुरंत मना कर दिया था। लेकिन इकबाल ने हार नहीं मानी और अपने दिल की बात आयशा से कही। लेकिन इस बार उन्होंने आयशा से सीधे बात ना करते हुए आयशा की सहेलियों की मदद से उनके पास दोस्ती का प्रस्ताव भेजा।

इस बार आयशा ने इकबाल के प्रपोजल स्वीकार कर लिया। दोनों ने एक- दूसरे से मिलना शुरू किया। दोनों के बीच पहले सब ठीक रहा लेकिन किसी अन्य के जरिए आयशा की फैमिली को इस बारे में पता लगा तो घरवालों ने आयशा से इस रिश्ते को खत्म करने को कहा। यहां तक कि उनके परिवार वालों ने आयशा को पढ़ने के लिए मलेशिया भेज दिया था।

आठ साल डेट करने के बाद की थी शादी

आयशा के साथ रिश्ते में आने के बाद इकबाल भी निश्चिंत हो गए और अपने क्रिकेट पर ध्यान देने लगे। आयशा के मलेशिया जाने के बाद भी इन दोनों के रिश्ते में कोई दरार नहीं आई। इकबाल आयशा से मिलने अक्सर मलेशिया जाते थे। इकबाल और आयशा ने करीब 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 21 जून 2013 में शादी कर ली थी।

0/Post a Comment/Comments