BGMI के नए प्लेयर्स को मिलेगी धमाकेदार जीत, गेमप्ले में ऐसे करें सुधार


 BGMI (Battlegrounds Mobile India) में प्लेयर्स को गेमप्ले सुधारने के लिए कई बातों का ध्यान रखना होता है। गेमर्स गेम जीतने के लिए अपनी जान लगा देते हैं। हालांकि, नए प्लेयर्स को कई बार यह अंदाजा नहीं होता है कि वे अपने गेमप्ले को बेहतर कैसे बना सकते हैं। इसके लिए गेमर्स को कुछ बातें ध्यान में रखनी चाहिए। आज हम यहां नए प्लेयर्स को कुछ ऐसी टिप्स देने वाले हैं, जो नए प्लेयर्स को उनका गेमप्ले सुधारने में मदद करेंगे।

BGMI के नए प्लेयर्स ऐसे सुधारें अपना गेमप्ले

वेपन सिलेक्शन

BGMI के नए प्लेयर्स को अपने गेमप्ले में सुधार करने के लिए सही वेपन का सिलेक्शन करना चाहिए। अपना फोकस हमेशा गेम पर रखें और अपनी स्ट्रेटजी और स्थिति के आधार पर वेपन सिलेक्ट करें। इस तरह आप सही और अच्छे वेपन के साथ-साथ अधिक उपयोगी वेपन सिलेक्ट कर पाएंगे। इससे आपका गेमप्ले काफी बेहतर होगा।

थ्रोबॉल का करें यूज

गंभीर फाइट में नए प्लेयर्स को थ्रोबॉल्स का यूज करना चाहिए। ऐसी फाइट में यह अधिक काम आते हैं, जहां आपके पास छिपने या फिर भागने का ऑप्शन नहीं होता है। स्मोक ग्रैनाइड आपको लोकेशन बदलने और आपके टीम वालों को बचाने के लिए काम आते हैं। ग्रैनाइड फाइट के दौरान दुश्मन को भगाने के काम भी आते हैं।

स्ट्रेटजी में बदलाव करते रहें

किसी भी फाइट को जीतने के लिए प्लेयर्स को हमेशा एक ही स्ट्रेटजी के अनुसार नहीं खेलना चाहिए। गेमर्स को स्थिति को देखते हुए अपनी स्ट्रेटजी में कुछ न कुछ बदलाव करते रहना चाहिए।

अपनी हेल्थ पर रखें ध्यान

नए प्लेयर्स को अपनी हेल्थ पर भी पूरा ध्यान रखना होगा। आपके पास आपकी फुल हेल्थ हो जाएगी। इससे आपको हाईयर डैमेज से भी बचता है। इस तरह आप अपने गेमप्ले में सुधार करके गेम जीत सकते हैं और आसानी से अपनी रैंक बढ़ा सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments