पराग नहीं बल्कि इस क्रिकेटर को अपना सेलिब्रिटी क्रश मानती है अनन्या पांडे, बताया नाम

 


Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट का पुराना नाता रहा है क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हसीनाएं क्रिकेटरों से शादी करना पसंद करती हैं इसका सीधा उदाहरण बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा है जिन्होंने विराट कोहली के साथ शादी की है। आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने सेलिब्रिटी क्रश का नाम बताया है। जिसमें अनन्या पांडे ने रियान पराग की जगह इस क्रिकेटर का नाम लिया है।

कौन है अनन्या पांडे सेलिब्रिटी क्रश

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं इसी बीच अनन्या पांडे का इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अनन्या पांडे से उनके सेलिब्रिटी क्रश का नाम पूछा गया था। जिसका जवाब देते हुए अनन्य पांडे ने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली का नाम लिया है। अनन्या पांडे ने बताया कि विराट कोहली उनके सेलिब्रिटी क्रश है।

रियान पराग के साथ जुड़ चुका है नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रियान पराग का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीना अनन्या पांडे के साथ काफी लंबे समय से जोड़ा जा रहा है। क्योंकि सोशल मीडिया पर रियान पराग की यूट्यूब हिस्ट्री लीक हो गई थी जिसमें रियान पराग ने अनन्या पांडे हॉट और सारा अली खान हॉट सर्च किया था। तभी से रियान पराग का नाम अनन्या पांडे के साथ सोशल मीडिया पर खूब जोड़ा जाता है।

0/Post a Comment/Comments