रोहित-विराट नहीं बल्कि इन तीन बल्लेबाजों से डरे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज, दे दिया बड़ा बयान


  Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच हमेशा से ही बड़ी टक्कर देखने को मिली है क्योंकि भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही दुनिया की सबसे मजबूत क्रिकेट टीम है। भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित और विराट के समय सबसे सीरियल बल्लेबाज है। लेकिन आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के गेंदबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली से नहीं डरते बल्कि इन तीन बल्लेबाजों से ऑस्ट्रेलिया का यह गेंदबाज डरता है।

नाथन लियोन ने टीम इंडिया को लेकर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के महान स्पिनर नाथन लियोन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाजों में से एक है। नाथन लियोन ने हाल ही में भारत के खिलाफ होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर बातचीत की है और उन्होंने टीम इंडिया के तीन खतरनाक खिलाड़ियों के नाम बताएं हैं। जिसमें नाथन लियोन ने कहा “हमारे लिए इन तीनों खिलाड़ियों को नियंत्रण में रखना महत्वपूर्ण होगा। इसके अलावा युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल भी भारतीय टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, जो बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं। हमें उनकी बल्लेबाजी से सावधान रहना होगा। भारत के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं और हमारे बल्लेबाजों के लिए उनका सामना करना आसान नहीं होगा। हमें भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ धैर्य के साथ खेलना होगा।”

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में होगा मुकाबला

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेली थी और भारतीय टीम को गाबा में ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। उसे दौरान गिल ने भी टीम इंडिया के लिए शतक लगाया था। एक बार फिर से भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों का साथ ऑस्ट्रेलिया से होने वाला है दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सीरीज होगी।

0/Post a Comment/Comments