दिलीप ट्रॉफी को याद कर इमोशनल हुए केविन पीटरसन, इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने कही ये बात


 Duleep Trophy 2024: 5 सितंबर से दिलीप ट्रॉफी 2024 का टूर्नामेंट शुरू हो चुका है। अब दिलीप ट्रॉफी के टूर्नामेंट में सिर्फ भारतीय खिलाड़ी ही खेलते हुए नजर आते हैं और इस बार दिलीप ट्रॉफी 2024 के टूर्नामेंट में चार टीमों ने भाग लिया है। दिलीप ट्रॉफी 2024 के टूर्नामेंट में टीम ए और टीम बी के अलावा टीम सी और टीम डी शामिल हैं। इसी बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने दिलीप ट्रॉफी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है और दिलीप ट्रॉफी को याद करके केविन पीटरसन भावुक हो गए हैं।

केविन पीटरसन ने दिलीप ट्रॉफी को किया याद

केविन पीटरसन इंग्लैंड क्रिकेट टीम के एक पूर्व महान खिलाड़ी हैं और क्रिकेट के जगत में उनका बहुत बड़ा नाम है। हाल ही में केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। केविन पिटीशन ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए दिलीप ट्रॉफी को याद किया है और उन्होंने लिखा “इंडिया 2004! दिलीप ट्रॉफी में खेलते हुए…” पीटरसन ने आगे लिखा, “यही वह समय था जब मुझे पहली बार भारत या यूं कहें कि भारतीय गेंदबाजों से प्यार हुआ।”

दिलीप ट्रॉफी खेल चुके केविन पीटरसन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भारत में दिलीप ट्रॉफी का टूर्नामेंट खेल चुके हैं साल 2004 में कैबिनेट पीटरसन दिलीप ट्रॉफी का हिस्सा बने थे तब दिलीप ट्रॉफी में विदेशी खिलाड़ियों के साथ मैच खेला जाता था जहां पर केविन पीटरसन इंग्लैंड ए के लिए खेल रहे थे। लेकिन अब सिर्फ दिलीप ट्रॉफी में भारतीय खिलाड़ियों को ही खेलने की अनुमति है।

0/Post a Comment/Comments