केविन पीटरसन ने किया जगंल में शेर का पीछा, कुछ इस तरह बेखौफ होकर बनाया वीडियो

 


Kevin Pietersen viral video: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन अपने करियर के दौरान बल्लेबाजी के लिए लगातार चर्चा में रहते थे। वहीं संन्यास लेने के बाद भी पीटरसन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के लिए चर्चा का विषय बने रहते हैं। पीटरसन को लगातार अलग- अलग मुद्दों पर विचार रखते देखा जाता है। वहीं अंग्रेज दिग्गज को जानवरों के प्रति भी अत्याधिक लगाव प्रकट करते देखा जा चुका है।

इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक हालिया वीडियो शेयर किया, जिसमें खूंखार जानवर शेर आगे- आगे था और पीटरसन पीछे- पीछे थे। इस वीडियो को देख कोई भी आम इंसान चौंक सकता है। आमतौर पर शेर का सामना होना मतलब मौत का सामना करना होता है।

केविन पीटरसन ने खास वीडियो किया शेयर

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, हालांकि यह वीडियो पीटरसन ने सोमवार को शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि सोमवार की सुबह इस तरह से बिताने से सप्ताह की बहुत अच्छी शुरुआत होती है। पीटरसन द्वारा शेयर किया गया वीडियो कोई मामूली वीडियो नहीं हैं। यह वीडियो किसी जंगल का नजर आ रहा है। दरअसल शेयर किए गए वीडियो में जंगल का राजा शेर पीटरसन की गाड़ी के आगे आराम से चलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में तो शेर आराम से अपने रास्ते जा रहा है लेकिन आम इंसान के लिए शेर के पीछे इस तरह से चलना खतरे से कम नहीं है। जानवरों का कोई भरोसा नहीं होता है वह कब हमला बोल दें। वही पीटरसन के फैंस भी उनके इस वीडियो पर तरह- तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

जानवरों के काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं- केविन पीटरसन

आपको बता दें कि केविन पीटरसन जंगली जानवरों के हित के लिए बढ़- चढ़कर हिस्सा लेते हैं। सिर्फ अपने देश के लिए ही नहीं बल्कि अन्य देशों के जानवरों के लिए भी काम करते हैं। वहीं पीटरसन ने भारत में भी गैंडे को बचाने के लिए मुहिम छेड़ रखी है। केविन पीटरसन ने साल 2018 में क्रुगर नेशनल पार्क में अपना लॉज भी खोला था।

0/Post a Comment/Comments