विनेश फोगाट के चुनाव लड़ने पर चाचा महावीर फोगाट की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, भतीजी के इस फैसले पर भी जताया दुख

 


Vinesh Phogat: भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट बजरंगपनिया के साथ कांग्रेस में शामिल हो गई है। विनेश फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव जुलाना सीट से लड़ेंगी। वही विनेश फोगाट के चुनाव लड़ने पर उनके चाचा महावीर फोगाट का बड़ा बयान सामने आया है। महावीर फोगाट ने बताया कि विनेश फोगाट का चुनाव लड़ने का पहले कोई इरादा नहीं था। वहीं उन्होंने विनेश फोगाट के कुश्ती से संन्यास लेने पर भी दुख जताया है।

महावीर फोगाट ने दिया बड़ा बयान

विनेश फोगाट के चाचा महावीर फोगाट ने अपनी भतीजी के चुनाव लड़ने पर महावीर फोगाट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,’विनेश फोगाट की राजनीति में शामिल होने और चुनाव लड़ने की पहले कोई योजना नहीं थी। ना ही बजरंग पूनिया और ना ही विनेश फोगाट ने इस बारे में कोई विचार किया था। मुझे नहीं पता कि कांग्रेस ने यह कैसे किया लेकिन उनका पहला चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं था।’ वही विनेश फोगाट के कुश्ती से संन्यास लेने के ऐलान पर उन्होंने दुख जाहिर किया है।

‘उसने जो फैसला लिया,उससे मैं दुखी हूं’

महावीर फोगाट ने विनेश फोगाट के संन्यास लेने वाले फैसले पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि,”उसने पेरिस ओलंपिक में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन फाइनल में उसे आयोग की घोषित कर दिया गया। मेरी निजी राय है कि उसे 2028 ओलंपिक में भाग लेना चाहिए स्वर्ण पदक मेरा सपना है उसे नहीं मिला। लेकिन। भारत के लोगों ने उसे अपार प्यार दिया और लोगों को उससे स्वर्ण की उम्मीद थी। लोग निराश थे, उसने जो फैसला लिया है, उससे मैं दुखी हूं। लेकिन, अगर उसने 2028 ओलंपिक के बाद यह फैसला लिया होता, तो बेहतर होता।”

0/Post a Comment/Comments