‘जोकर चला रहे हैं Pakistan Cricket’ इस पूर्व क्रिकेटर ने अपने ही वतन पर निकाली भड़ास!

 


हाल ही में पाकिस्तान टीम को अपने घर पर बांग्लादेश के हाथों टेस्ट सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। इसके चलते पाकिस्तान टीम की पूरे क्रिकेट जगत में किरकिरी हो रही है। हैरानी की बात ये है कि आखिरी 10 घरेलू टेस्ट मैच में पाकिस्तान एक भी मुकाबला अपने नाम नहीं कर पाया है। टीम को इसमें से 6 में हार मिली है जबकि 4 मैच ड्रॉ रहे हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लगातार पाकिस्तान का मजाक बन रहा है। इसी को लेकर अब पाकिस्तान के एक पूर्व गेंदबाज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर जमकर भड़ास निकाली है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन लगातार गिरता चला जा रहा है, जिसके चलते फैंस ने खिलाड़ियों के साथ-साथ PCB को भी खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पूर्व क्रिकेटर्स भी PCB पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस कड़ी में पूर्व तेज गेंदबाज यासिर अराफत (Yasir Arafat) का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट को जोकर चला रहे हैं।

यासिर अराफत ने दिया ये बयान

आपको बता दें कि यासिर अराफात ने सबसे पहले बांग्लादेश के खिलाफ हार के लिए पाकिस्तान टीम को लताड़ा। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को भी नहीं बख्शा है। उन्होंने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ अहम सीरीज से ठीक पहले चैंपियंस वनडे कप का आयोजन करवाना कतई अच्छा फैसला नहीं है जो 12-29 सितंबर तक खेला जाना है। क्योंकि उसके एक सप्ताह बाद ही पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होनी है।

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में हार के बाद पाकिस्तान टीम में खामियां गिनवाते हुए यासिर अराफात ने कहा, “बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद कई समस्याएं सामने आई हैं। खिलाड़ियों की फिटनेस, तकनीकी तौर पर दिक्कतें भी सामने आई हैं। मैंने तो सुना है कि टेस्ट टीम के कोच जेसन गिलेस्पी और हाई-परफॉर्मेंस कोच वापस ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं।”

यासिर ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि, “ऐसे में आप वनडे टूर्नामेंट करवा रहे हैं. ऐसे फैसलों के कारण मुझे PCB एक सर्कस की तरह लगता है, जिसमें जोकर भरे पड़े हैं। जब कुछ हफ्तों में ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली हो, ऐसे में वनडे टूर्नामेंट करवाया जा रहा है। इस कारण मैं मानता हूं कि फैसले लेने वाले अधिकारी किसी जोकर से कम नहीं हैं।"

0/Post a Comment/Comments