127 नाबाद, 191, 116,…157 नाबाद… 200 नाबाद, 72 पिछले 10 पारियों में शतक पर शतक ठोक रहा ये भारतीय खिलाड़ी, टीम इंडिया में जगह मिलना तय

 


बंगाल के ओपनर बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. इस खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी के पहले ही मैच में तूफानी शतकीय पारी खेलकर अपना दावा और मजबूत कर लिया है. अभिमन्यु ईश्वरन ने पिछले 6 पारियों में ये चौथा शतक ठोक दिया है. वहीं पिछले 4 मैचों में इस खिलाड़ी ने 4 शतकीय पारी खेली है.

रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के 1 मैच से आराम ले सकते हैं, ऐसे में उनकी जगह बंगाल का ये ओपनर बल्लेबाज टीम में उनकी जगह ले सकता है.

रणजी के पहले मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ शानदार शतक

अभिमन्यु ईश्वरन इस समय काफी अच्छे फॉर्म में हैं. इस खिलाड़ी ने पहले बुची बाबू टूर्नामेंट में शतक लगाया, उसके बाद दलीप ट्रॉफी में भी उनके बल्ले से शतक निकला. वहीं ईरानी कप में भी अभिमन्यु ईश्वररन ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिया और शतकीय पारी खेली. ऐसे में अब इस खिलाड़ी का टीम इंडिया में खेलने का सपना पूरा हो सकता है.

अभिमन्यु ईश्वरन की पिछली दस पारियों पर नजर डालें तो आंकड़े इस तरह हैं 127 नाबाद, 191, 116, 19, 157 नाबाद, 13, 4, 200 नाबाद, 72 और 65. इस तरह से इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए अपना दावा बेहद मजबूत कर लिया है और अब बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में वो भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

बैकअप ओपनर के तौर पर अभिमन्यु ईश्वरन बना सकते हैं अपनी जगह

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय टीम 17 सदस्यीय टीम के साथ जायेगी. वहीं टीम इंडिया में बतौर बैकअप ओपनर नजर आ सकते हैं. भारतीय टीम बैकअप ओपनर और बैकअप विकेटकीपर के अलावा बैकअप स्पिनर्स और तेज गेंदबाजों के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जायेगी.

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार अगर रोहित शर्मा किसी मैच से आराम लेते हैं, तो अभिमन्यु ईश्वरन उनकी जगह भारत के लिए पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं. अभिमन्यु ईश्वरन के करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 7500 से ज्यादा रन बनाया है.

0/Post a Comment/Comments