इन 3 क्रिकेटर को पत्नी ने दिया धोखा, पीठ पीछे दोस्त के साथ बनाए संबंध, फिर रचाई शादी, फैंस भी करने लगे नफरत

 


Cricketers who were cheated by their wives: क्रिकेट जगत सिर्फ क्रिकेट के लिए मशहूर नहीं है बल्कि क्रिकेटर्स के अफेयर और उनकी लव स्टोरी के लिए भी सुर्खियों में रहता है। क्रिकेटर्स के अफेयर के चर्चे आज भी होते रहते हैं। कई क्रिकेटर्स ऐसे रहे, जिन्हें प्यार के मामले में अपनी गर्लफ्रेंड नहीं पत्नी से धोखा मिला। ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

ऐसे क्रिकेटर्स जिन्हें पत्नी से मिला धोखा

3. दिनेश कार्तिक को निकिता बंजारा ने दिया धोखा

दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी का नाम निकिता बंजारा था, जिन्होंने बाद में मुरली विजय से शादी रचा ली। विजय और कार्तिक एक समय पर बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, जिसके चलते दोनों का एक-दूसरे के घर पर आना-जाना भी रहता था। दिनेश ने ही मुरली विजय की मुलाकात निकिता से करवाई थी। लेकिन शायद तब उनको यह नहीं पता था कि यह मुलाकात उनका ही घर उजाड़ देगी। मुरली विजय और निकिता के बीच धीरे-धीरे दोस्ती शुरू हुई और फिर इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार भी हो गया।

जब इस बात का पता दिनेश कार्तिक को चला तो दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा भी हुआ और कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया। तलाक के समय निकिता प्रेंग्नेट थी। उन्होंने तलाक के बाद तुरंत मुरली विजय से शादी कर ली। वहीं निकिता के जाने के बाद कार्तिक ने 2015 में इंटरनेशनल स्कैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी की। मुरली विजय और  निकिता के रिश्ते को फैंस ने भी नही अपनाया और काफी लोग मुरली विजय से नफरत करने लगे थे।

2. तिलकरत्ने दिलशान को भी मिला धोखा

श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी तिलकरत्ने दिलशान ने निलंका विथानगे से शादी की थी लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। दिलशान और निलंका के बीच कुछ सही नहीं चल रहा था तभी निलंका की मुलाकात श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान उपुल थरंगा से हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। दिलशान और थरंगा साथ में श्रीलंका के लिए खेला करते थे, जिसकी वजह से उनका दिलशान के घर आना-जाना लगा रहता था। उपुल उनकी पत्नी निलंका से मिलने भी उनके घर जाया करते थे। इस बात की जानकारी जब दिलशान को लगी तो वो भड़क गए और तुरंत वाइफ को तलाक दे दिया था।

1. ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी इस लिस्ट में शामिल हैं। मीडिया में ली और उनकी पत्नी एलिजाबेथ की तलाक की खबर खूब चर्चा में रही। एलिजाबेथ ने तलाक के वक्त कहा था कि ब्रेट ली घर नहीं आते थे, वह मैच के बाद विज्ञापन की शूटिंग में व्यस्त हो जाते थे। वह विज्ञापनों के लिए भारत सहित अन्य देशों का भी दौरा भी करते थे। ऐसे में उनके पास पत्नी और बेटे के लिए समय नहीं होता था। इसी दौरान एलिजाबेथ ने रग्बी खिलाड़ी से दोस्ती कर ली थी। ब्रेट ली को जब ये बात पता चली तो उन्होंने एलिजाबेथ से अलग होना ही बेहतर समझा और काफी लड़ाई- झगड़े के बाद उन्हें तलाक दे दिया था। हालांकि बाद में ली ने साल 2014 में लैना एंडरसन से शादी कर ली थी। ब्रेट ली और लैना ने लगभग एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया। ली और लैना की एक बेटी भी है।

0/Post a Comment/Comments