राजस्थान में मिस्ट्री मैन के साथ घूमते नजर आईं धनश्री वर्मा, जानें कौन है ये शख्स

 


Dhanashree Verma instagram story: युजवेंद्र चहल इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन वह अपनी पत्नी धनश्री वर्मा की वजह से सुर्खियों में लगातार बने रहते हैं। लोकप्रियता में मामले में धनश्री किसी से कम नही और अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर राज करती हैं।

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। धनश्री वर्मा को सोशल मीडिया पर कई बार अपने पोस्ट की वजह से ट्रोल भी किया जाता है लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि एक वर्ग ऐसा भी है जो उनकी उनकी सुंदरता पर फिदा है और हमेशा धनश्री के सपोर्ट में रहता है। इसी कड़ी में धनश्री वर्मा ने सोमवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास शख्स की इंस्टा स्टोरी रीशेयर की है। आपको बताते हैं कि कौन है ये शख्स, जिसके साथ धनश्री बाहर घूम रही हैं और स्टोरी भी पोस्ट की है।

धनश्री वर्मा खास शख्स के साथ आईं नजर

धनश्री इन दिनों राजस्थान में हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी थी। धनश्री की इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर लग रहा है कि वह किसी नए प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। क्योंकि उन्होंने सोमवार सुबह एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उनका वीडियो शूट किया जा रहा है। वहीं धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी को रीशेयर किया है, जिसमे वह किसी शख्स के साथ रिक्शे में बैठी हुई नजर आ रही हैं और स्टोरी पर god's plan for gods child ( आगे हंसने वाली इमोजी शेयर की हैं) भी लिखा है।

आपको बता दें कि धनश्री वर्मा ने जिस शख्स की स्टोरी शेयर की है, उसका नाम अमीन काजी है। वह टैलेंट एजेंट, ब्रांड एंडोर्समेंट और लाइव इवेंट करते हैं। धनश्री ने अमीन की दो स्टोरी को रीशेयर किया है। धनश्री वर्मा का हाल ही में एक म्यूजिक एलबम आया था और अब लग रहा है कि वह अपने फैंस को फिर से कुछ सरप्राइज देने वाली हैं। खैर यह तो आगे ही पता चलेगा कि फैंस के लिए क्या सरप्राइज है।

0/Post a Comment/Comments