इस क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए दूसरी पत्नी को दिया तलाक, बदला लेने के लिए सीक्रेट वीडियो किया लीक

 


Sri Lanka Star Cricketer Sanath Jayasuriya Marriage life: श्रीलंकाई क्रिकेटर सनथ जयसूर्या क्रिकेट जगत का बड़ा नाम हैं। जयसूर्या का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ विवादों में रही। जयसूर्या ने तीन शादियां की और तीनों ही असफल रहीं। क्रिकेटर्स की प्रेम कहानियां अक्सर सुनने को मिल जाती हैं। कई क्रिकेटर्स अपने प्यार के पाने के लिए धर्म, जाति सब भूल गए, लेकिन जयसूर्या की कहानी बिल्कुल अलग है। ये अपने प्यार से बदला लेने के लिए सब भूल गए थे। समाज, परिवार की सोचे बगैर अपनी पत्नी का ही प्राइवेट वीडियो लीक कर दिया। आपको बताते हैं क्या था पूरा मामला।

गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए दूसरी पत्नी को दिया तलाक

सनथ जयसूर्या की पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई। एक साल के अंदर ही यह शादी टूट गई थी। इसके बाद सनथ जयसूर्या ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की, जिससे उनके तीन बच्चे हैं। संद्रा डिसिल्वा से शादी करने के बाद जयसूर्या को फिर से प्यार हुआ। सनथ जयसूर्या का एक्ट्रेस मलिका सिरिसेना से अफेयर हुआ, दोनों के बीच रिश्ता इतना आगे बढ़ा कि मलिका के लिए सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी वाइफ डिसिल्वा को तलाक दे दिया था। फरवरी 2012 में सनथ जयसूर्या और मलिका सिरिसेना ने एक मंदिर में चुपचाप शादी कर ली थी।

हालांकि कुछ ही समय के बाद मलिका ने सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। यह बात जयसूर्या को जमी नहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जयसूर्या ने इसका बदला लेने के लिए मलिका सिरिसेना का एक प्राइवेट वीडियो लीक करवा दिया था।

सनथ जयसूर्या को इंजरी की वजह से बैसाखी का इस्तेमाल करना पड़ा था

सनथ जयसूर्या ने अपने क्रिकेट करियर में कई उपलब्धियां अपने नाम की। उनका सबसे यादगार प्रदर्शन साल 1996 में रहा था। दरअसल उस साल भारत, श्रीलंका और पाकिस्तान की संयुक्त मेजबानी में 1996 वर्ल्ड कप खेला गया था। उस वर्ल्ड कप में जयसूर्या ने शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके चलते उन्हें 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' भी चुना गया था। 2018 में सनथ जयसूर्या घुटनों की इंजरी से बुरी तरह जुझ रहे थे। हालत इतनी बिगड़ चुकी थी कि उन्हें सीधे खड़े होने और चलने के लिए बैसाखी का इस्तेमाल करना पड़ता था।

0/Post a Comment/Comments