‘वक्त आने पर खुलते हैं किरदार...,’ हरभजन सिंह ने क्या फिर इशारों-इशारों में साधा निशाना

 


Harbhajan Singh Instagram Post: भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हरभजन सिंह अपनी पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हरभजन सिंह अपने इंटरव्यू में इशारों-इशारों में कई बार पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर आरोप लगाते हुए नजर आ चुके हैं। हरभजन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी कई बार धोनी को निशाना बना चुके हैं। हालांकि, उन्होंने कभी अपनी पोस्ट पर किसी का नाम लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन फैंस इसे पूर्व भारतीय कप्तान से ही जोड़कर देखते हैं।

हरभजन सिंह जब भी कुछ इस तरह की पोस्ट करते हैं तो अक्सर उनके पोस्ट में धोनी से जुड़े कमेंट देखने को मिलते हैं। धोनी के फैंस हरभजन को जमकर ट्रोल भी करते हैं। इस बीच मंगलवार शाम हरभजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने खास बात कही है।

हरभजन सिंह ने किसी पर साधा निशाना?

हरभजन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर खास पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर उसके कैप्शन में शायरी अंदाज में लिखा कि वक्त आने पर खुलते हैं किरदार सारे, पहली नजर में तो हर कोई वफादार लगता है। हरभजन के कैप्शन से लग रहा है जैसे वह किसी पर तंज कस रहे हैं। अब भज्जी किस पर निशाना साधा है, यह बात तो वह खुद ही जान सकते हैं।

हालांकि, हरभजन सिंह की इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने हरभजन की तारीफ कर लिखा कि सिंग इज किंग, वहीं एक अन्य फैन ने हरभजन सिंह की बात में सहमति जताते हुए पोस्ट पर कमेंट कर लिखा सही बात है भज्जी सर।

बता दें कि हरभजन सिंह कुछ साल पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास ले लिया था लेकिन वह लीजेंड्स क्रिकेट लीग में अभी भी अपना जलवा दिखाते नजर आते हैं। इसके अलावा, भज्जी को कमेंट्री करते हुए भी देखा जाता है।

0/Post a Comment/Comments