रोहित-विराट या बुमराह नहीं, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी से खौफ खाते हैं कीवी खिलाड़ी, देखते ही छूट जाते हैं पसीने


 IND vs NZ : मौजूदा समय में भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेली जा रही है, इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया का बहुत बुरा हाल रहा है। टीम पहली पारी में महज 46 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई है। इस दौरान फैंस के बीच भारतीय टीम के एक धाकड़ खिलाड़ी को लेकर बड़ी तेजी से बातचीत हो रही है।  प्रशंसकों का यह कहना है की रोहित शर्मा, विराट कोहली या  फिर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं, वह खिलाड़ी टीम इंडिया (Team India)R A को सीरीज जिताने में बड़ी भूमिका निभा सकता है।

IND vs NZ : कीवी टीम पर भारी पड़ेगा ये दिग्गज

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेली जा रही 3 मैचों की सीरीज में फैंस के बीच टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी को लेकर बड़ी तेजी से बातचीत की जा रही है। फैंस का यह मानना है की इस सीरीज में दिग्गज ऑलराउंडर आर आश्विन (R Ashwin) न्यूज़ीलैंड टीम के लिए घातक साबित हो सकते है। जब 2021 में न्यूज़ीलैंड की टीम ने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज लिए टीम इंडिया (Team India) का दौरा किया था, उस समय धाकड़ खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया था और प्लेयर ऑफ द सीरीज भी रहे थे।

बांग्लादेश सीरीज में भी किया था कमाल

हाल ही में बांग्लादेश के विरुद्ध खेली गई टेस्ट सीरीज में भी टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए धमाल मचाया था। पहले मुकाबलें में बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचाया, जबकि दूसरे मैच में स्टार क्रिकेटर ने अपनी स्पिन के जाल में बांग्लादेशी बल्लेबाजों को खूब नचाया। सीरीज में 114 रन और 14 विकेट लेकर प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे।

शानदार रहा है टेस्ट करियर

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेली जा रही सीरीज में दिग्गज खिलाड़ी आर अश्विन टीम इंडिया के लिए मददगार साबित हो सकते है। धाकड़ खिलाड़ी के टेस्ट क्रिकेट में आंकड़े बेहद शानदार रहे है, इन्होंने 102 टेस्ट मैचों की 193 पारियों में 527 विकेट लिए है। वहीं बल्लेबाजी के दौरान 143 पारियों में 26.74 की औसत से 3423 रन बनाएं है, इस दौरान इन्होंने 6 शतक और 14 अर्धशतक लगाए है।

0/Post a Comment/Comments