'ये पाकिस्तान की प्रॉब्लम है, मुझसे कोई लेना देना नहीं': पत्रकार के सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया तीखा जवाब

 


PAK vs ENG 2nd Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG 2nd Test) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में 15 अक्टूबर, मंगलवार से खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स इस टेस्ट में वापसी कर रहे हैं और उन्होंने इस टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पत्रकारों के कई सवालों के जवाब भी दिए।

वहीं, पाकिस्तान ने इस टेस्ट के लिए चार बदलाव करते हुए स्टार खिलाड़ियों बाबर आज़म, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को बाकी बचे मैचों से बाहर कर दिया गया है। जब स्टोक्स से बाबर, शाहीन और नसीम के बिना पाकिस्तान के खेलने पर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो उन्होंने ये कहकर इस सवाल को टाल दिया कि ये पाकिस्तान की प्रॉब्लम है और इससे उनका कोई लेना देना नहीं है।

स्टोक्स ने कहा, "इस से जुड़ी सब बातों पर। ये पाकिस्तान का क्रिकेट मुद्दा है। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। मुझे वापसी करके अच्छा लग रहा है। मैं मैदान पर वापस आने के लिए उत्सुक हूं। मैंने घर पर और पिछले टेस्ट मैच के दौरान अपने रिहैब पर बहुत मेहनत की है। मैंने पिछले कुछ दिनों में खुद को फिटनेस टेस्ट से गुज़ारा है और मैं उसमें काफी अच्छा रहा हूं।"

वहीं, रविवार को, जब पाकिस्तान ने सीरीज के शेष दो मैचों के लिए पूर्व कप्तान बाबर के साथ-साथ अफरीदी, नसीम शाह और सरफराज अहमद को टीम से बाहर कर दिया, तो चयन पैनल के आकिब जावेद ने कहा, "इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट के लिए टीम का चयन करना चयनकर्ताओं के लिए एक चुनौतीपूर्ण काम रहा है। हमें खिलाड़ियों की मौजूदा फॉर्म, सीरीज में वापसी की जल्दी और पाकिस्तान के 2024-25 के व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम पर सावधानीपूर्वक विचार करना पड़ा।" 

0/Post a Comment/Comments