बाबर आजम का समर्थन करना इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, PCB ने भेजा नोटिस; मिलेगी ऐसी सजा कांप जाएंगे बाकी खिलाड़ी?

 


Fakhar Zaman in big trouble for supporting Babar Azam: मुल्तान में इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 500 से ज्यादा रन बनाने के बावजूद पाकिस्तान को मैच में एक पारी से हार का सामना करना पड़ा। इस शर्मनाक हार के बाद से ही टीम की काफी आलोचना हो रही थी और इसका असर शेष दो टेस्ट के स्क्वाड में देखने को भी मिला। बाबर को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के अंतिम टेस्ट के लिए नहीं चुना गया। वहीं जब इस तरह की चर्चा हो रही थी कि इस धाकड़ बल्लेबाज को ख़राब प्रदर्शन के कारण ड्रॉप किया जा सकता है तो इस पर फखर जमान ने अपने पूर्व कप्तान का खुलकर समर्थन किया था। हालांकि, अब चीज को लेकर पीसीबी नाराज दिखाई दे रहा है और उन्होंने बाएं हाथ के बैटर को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

फखर जमान ने बाबर आजम को लेकर किया था जबरदस्त ट्वीट

दरअसल, फखर जमान ने रविवार (13 अक्टूबर) को दोपहर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X का सहारा लिया और बाबर आजम का समर्थन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि विराट कोहली का उदाहरण किया और कहा कि भारतीय बल्लेबाज को खराब प्रदर्शन के बावजूद भी बाहर नहीं किया गया था। फखर ने अपने ट्वीट में लिखा था,

"बाबर आजम को बाहर करने के बारे में सुझाव सुनना चिंताजनक है। भारत ने विराट कोहली को 2020 और 2023 के बीच उनके कठिन दौर के दौरान बाहर नहीं दिया, जब उनका औसत क्रमशः 19.33, 28.21 और 26.50 था। अगर हम अपने प्रमुख बल्लेबाज को दरकिनार करने पर विचार कर रहे हैं, जो निश्चित रूप से पाकिस्तान का अब तक का सर्वश्रेष्ठ है, तो यह टीम में गहरा नकारात्मक संदेश भेज सकता है। पैनिक बटन दबाने से बचने के लिए अभी भी समय है; हमें अपने प्रमुख खिलाड़ियों को कम आंकने के बजाय उनकी सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।"

फखर जमान को मिल सकती है सजा

पीसीबी को फखर जमान का बाबर आजम को समर्थन करने का अंदाज पसंद नहीं आया है और उन्होंने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है, जिसका जवाब देने के लिए इस बल्लेबाज के पास सात दिन का समय है। अब देखना होगा कि फखर अपनी सफाई में क्या कहते हैं और पीसीबी इस मामले को आगे किस तरह हैंडल करती है।

0/Post a Comment/Comments