WWE के 3 लोगों को हुआ कोरोना वही 3 सुपरस्टार्स ने काम करने से किया मना

0

WWE की क्रिएटिव टीम कोरोना वायरस महामारी में भी प्रो रेसलिंग फैंस को बेहतरीन शो देने की कोशिश कर रही है। कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए दुनियाभर के बहुत से देशों ने अपने यहाँ मार्च महीने में लॉकडाउन लगा दिया था ताकि यह महामारी और न फैले। विंस मैकमैहन की कंपनी अपने सभी टीवी शो का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में कर रही है ताकि कोई भी इस वायरस की चपेट में न आए।

इस आर्टिकल में हम उन तीन सुपरस्टार्स के बारें में बात करेंगे जिनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया और वह तीन रेसलर्स जिन्होंने इस महामारी में काम करने से मना कर दिया।

6- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने इस महामारी में काम करने से मना कर दिया

रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच मैच बुक किया गया था लेकिन इस मैच के होने से कुछ दिन पहले ही रोमन रेंस ने इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार स्मैकडाउन टीवी शो की टेपिंग के दौरान रोमन को अच्छा महसूस नहीं हो रहा था और इस वजह से इन्होंने अपना नाम इस इवेंट से वापस ले लिया। रोमन रेंस की जगह इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हिस्सा लिया था। इस मैच के होने के बाद पता चला कि रोमन रेंस की पत्नी गैलिना बैकर उस समय प्रेग्नेंट थी। इस वजह से रोमन रेंस इस मैच में हिस्सा नहीं लिया था।

5- कोरोना टेस्ट पॉजिटिव एडम पियर्स

WWE के बहुत फैंस को पता नहीं होगा कि एडम पीयर्स कौन है, लेकिन यह सुपरस्टार पिछले कई वर्षों से बैकस्टेज में प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में इन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना वायरस के लिए टेस्ट करवाया था और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है।

4- WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने काम करने से मना कर दिया

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने कोरोना वायरस महामारी में काम करने से मना कर दिया था और इस वजह से कंपनी ने इनके पास से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को वापस ले लिया था। वर्तमान समय में अभी भी यह महामारी खत्म नहीं हुई है और इस वजह से यहद दिग्गज सुपरस्टार कुछ और महीनों तक शायद टीवी पर दिखाई न दें।

3- कायला ब्रैक्सटन

kayla

कायला ब्रैक्सटन WWE के बैकस्टेज में रेसलर्स का इंटरव्यू लेती हैं और हाल ही में इन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

2- WWE स्टार केविन ओवेंस ने कोरोना महामारी में काम करने से मना कर दिया

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने कोरोना वायरस महामारी में भी कंपनी में काम किया लेकिन जब पिछले सप्ताह यह खबर सामने आई कि कंपनी के किसी कर्मचारी को कोरोना हो गया है तो उन्होंने इस महामारी में काम करने से मना कर दिया। केविन बहुत काबिल सुपरस्टार है और इन्होंने अभी तक बहुत सी अच्छी स्टोरीलाइन में काम किया है।

1- WWE प्रेजेंटर रैने यंग

रैने यंग WWE की पहली सुपरस्टार है जिन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और इसके बाद उनके पति जॉन मोक्सली को भी AEW के टीवी शो से हटा दिया गया। रैने यंग ने रॉ और स्मैकडाउन टीवी शो पर कई बार कमेंटेटर की भूमिका को भी निभाई है। इसके बाद फॉक्स टीवी चैनल पर आने वाले शो WWE बैकस्टेज को भी रद्द कर दिया गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.