Thursday, July 29, 2021
Homeआईपीएल3 टीमें जो IPL ऑक्शन में मोहम्मद आमिर पर लगा सकती हैं...

3 टीमें जो IPL ऑक्शन में मोहम्मद आमिर पर लगा सकती हैं करोड़ो की बोली

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने  इंग्लैंड की नागरिकता के लिए आवेदन कर दिया है। 29 साल के मोहम्मद आमिर को अगर ब्रिटिश नागरिकता मिल जाती है, तो फिर वह आईपीएल में भाग लेने के योग्य हो जाएंगे। मोहम्मद आमिर पाकिस्तान के सबसे प्रमुख गेंदबाजों में से एक थे। आमिर के नाम 61 वनडे मैचों में 81 विकेट और 50 टी-20 मैचों में 59 विकेट दर्ज हैं।

इस बात की काफी ज्यादा उम्मीद है कि मोहम्मद आमिर को आसानी से ब्रिटिश नागरिकता मिल जाएगी। आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन 2022 में होना है ऐसे में अगर मोहम्मद आमिर आईपीएल नीलामी में अपना नाम देते हैं तो फिर यह 3 टीमें इस तेज गेंदबाज पर करोड़ों का दांव लगा सकती हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली की टीम आरसीबी पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज पर करोड़ों की बोली लगा सकती है। विराट कोहली को कई मौकों पर आमिर की जमकर तारीफ करते हुए देखा गया है। विराट कोहली ने यहां तक कहा है कि मोहम्मद आमिर की गेंदों को खेलने में उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि मोहम्मद आमिर पर आरसीबी बड़ा दाव लगाए।

पंजाब किंग्स: केएल राहुल की टीम हमेशा से ही ऐसे गेंदबाज की तलाश में रही है जो अंतिम ओवर में गेंदबाजी करते हुए उन्हें टीम को मैच जितवाने की क्षमता रखता है। मोहम्मद आमिर पंजाब किंग्स की टीम के लिए एक फायदे का सौदा हो सकते हैं। पंजाब की टीम ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है ऐसे में वह आमिर को टीम में शामिल करके टीम का भाग्य बदलने की कोशिश कर सकती है।

राजस्थान रॉयल्स: आईपीएल 2008 की विजेता टीम राजस्थान 2008 के बाद से इस टूर्नामेंट में ज्यादातर मौकों पर संघर्ष करते हुए ही नजर आई है। राजस्थान की टीम आईपीएल 2022 की नीलामी में ऐसे खिलाड़ी पर बोली लगाने की सोचेगी जो उनकी टीम की नैया पार लगा दे। ऐसे में मोहम्मद आमिर उनके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments