5 क्रिकेटर जिन्हें अपने गुस्से पर नही रहता काबू, लिस्ट में 3 भारतीय क्रिकेटर

0

5. रिकी पोंटिंग

ricky ponting

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज रिकी पोंटिंग विश्व के सबसे सफल कप्तानों में से एक है। लेकिन सफलता पाने के लिए रिकी पोंटिंग ने अपने क्रिकेट कैरियर में कई लोगों से पंगा लिया है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी हमेशा से विवादों के लिए मशहूर रहे हैं।

4. शोएब अख्तर

shoib akhtar

रावलपिंडी के नाम से प्रसिद्ध पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी इस लिस्ट में आता है। शोएब अख्तर अपनी तेज रफ्तार के साथ साथ गर्म मिजाज के लिए भी मशहूर रहे हैं। अख्तर विकेट लेने के लिए बल्लेबाजों को उकसाते रहते थे जिस वजह से उनका अक्सर विपक्षी बल्लेबाजों से झगड़ा होता रहता था।

3. सौरव गांगुली

sourav ganguly

भारत के पूर्व बल्लेबाज सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट को बहुत कुछ दिया है। सौरव गांगुली ने ही भारतीय टीम को आक्रामकता और जीतना सिखाया। दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली ने भी अपने क्रिकेट कैरियर में कई खिलाड़ियों से पंगा लिया है। सौरव गांगुली ने इंग्लैंड में नेटवेस्ट ट्रॉफी जीतने के दौरान अपनी टी-शर्ट उतार कर जश्न मनाया था।

2. विराट कोहली

virat-kohli 4

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वर्तमान समय में विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। विराट कोहली बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ गर्म मिजाज के भी हैं। कई बार विराट कोहली की अत्यधिक आक्रामकता और उनके गुस्से की आलोचना भी की जाती है। विराट कोहली भी मैदान पर किसी ना किसी से भिड़ते रहते हैं।

1. युवराज सिंह

Yuvraj_Singh

सिक्सर किंग से के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह को कभी कभी गुस्सा आता है। लेकिन यदि युवराज को कोई गुस्सा दिला दे तो समझो भूचाल आने वाला है। ऐसा ही नजारा t20 विश्व कप 2007 में देखने को मिला। इंग्लैंड के साथ खेले गए इस मुकाबले में युवराज सिंह और एंड्रयू फ्लिंटॉफ के बीच जबरदस्त कहा सुनी हो गई। उसके तुरंत बाद युवराज सिंह ने स्टूअर्ट ब्रॉड के ओवर में लगातार छह छक्के लगाकर अपने गुस्से को शांत किया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.